tiger 3:फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज सलमान खान ने मचाई धूम

tiger 3
tiger 3

 

Tiger 3:बड़े पर्दे पर सलमान खान को पसंद करने वाले उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. फिल्म टाइगर 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसके कारण फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. इसके कई पोस्ट भी सामने आ चुके हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों में फिल्म देखने के लिए उत्सुकता बढ़ चुकी है.

 

टाइगर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

हम आपको बता दें कि सलमान खान की एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान के फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. ट्रेलर में रेवती नाम की एक महिला की आवाज से होती है. जो यह कहती हुई दिख रही है कि देश की शांति और दुश्मनों के बीच कितना अंतर है. इसके बाद सलमान खान की धांसू एंट्री दिखाई देती है. उन्हें देखकर रेवती रहती है कि बस एक आदमी का इसके बाद भाई जान को धांसू बाइक स्टंट करते हुए देखा जाता है यह अंदाज सबको प्रभावित करता है.

 

कब आएगी बड़े पर्दे पर फिल्म

हम आपको बता दें कि टाइगर 3 की रिलीज इस साल दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे.मनीष शर्मा के डायरेक्शन में यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

फिल्म के रिलीज होने में अभी समय बाकी है ऐसे में सलमान खान के फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल टाइगर 3 के ट्रेलर का लोग आनंद उठा रहे हैं. टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन की किरदार में नजर आएंगे. वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे.

BOLLYWOOD HINDI NEWS BULLETIN TODAY DATE 06-010-2023

 

Bollywood news:माहिरा खान शादी के बंधन में बधी सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*