National film award:राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अवार्ड में इन सितारों को मिला सम्मान इमोशनल हुई एक्ट्रेस

national film award
national film award

 

National film award:69 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले विजेताओं को राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने सम्मानित किया है.यह आयोजन दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किया गया. अल्लू अर्जुन आलिया भट्ट और कृति सेनन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. वहीं पर वहीदा रहमान को दादा साहब फालके अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

 

एक्ट्रेस हुई इमोशनल

हम आपको बता दें कि वहीदा रहमान को दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह गौरव का पल है. आज मैं जिस मुकाम पर खड़ी हूं अपनी इंडस्ट्री की वजह से हूं. उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर मेकअप आर्टिस्ट का शुक्रिया अदा किया है. उनके लिए यह इमोशनल पल था उन्होंने यह अवार्ड को अपनी इंडस्ट्री के साथ शेयर करना चाहती हैं.

 

 

आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

बॉलीवुड की जाने-माने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है.राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने उन्हें सम्मानित किया इस समारोह में वह अपनी पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी.

 

पल्लवी जोशी को द कश्मीर फाइल्स के लिए मिला अवार्ड

 

पल्लवी जोशी को द कश्मीर फाइल्स के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड दिया गया है यह सम्मान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सम्मानित किया गया.

बीते 24 अगस्त को फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई थी 17 अक्टूबर को राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने विज्ञान भवन दिल्ली में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजन मे फिल्मी सितारों को सम्मानित किया.

कश्मीर फाइल्स को मिला अवार्ड

द कश्मीर फाइल्स को नरगिस दत्त अवार्ड मिला है इस मौके पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि यह फिल्म जनता की फिल्म है यह अवार्ड पाकर मुझे बहुत प्रसन्नता है.

 

 

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 21.09.23 DAY THURSDAY

 

Bollywood news:Arshad warsi साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे यह होगा कैरेक्टर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*