BOLLYWOOD HINDI NEWS BULLETIN TODAY DATE 06-010-2023

bollywood bulletin news today
bollywood bulletin news today

2023 के आखरी साल में यह फिल्में होंगी रिलीज एक्शन एंटरटेनमेंट से है भरपूर

फिल्में देखने का शौक रखने वाले दर्शकों को एक्शन एंटरटेनमेंट वाली धांसू फिल्में बड़े पर्दे के स्क्रीन में साल के अंत में रिलीज होने वाली हैं.आने वाले समय में कौन सी फिल्म धमाल मचाएगी यह आने वाला वक्त बताएगा.लेकिन 2023 के अंत में धांसू फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारे अपने फैंस का जबरदस्त इंटरटेनमेंट करते हुए नजर आएंगे. आइये जानते है की कौन-कौन सी फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी

 

लियो

थलपति विजय साउथ के सुपरस्टार में से एक हैं उनकी फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. थलपति विजय को दर्शक काफी पसंद करते हैं.फिल्म अक्टूबर महीने की 19 तारीख को सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी.इस फिल्म में संजय दत्त नजर आने वाले हैं.

यारियां 2

टाइगर श्रॉफ की 20 अक्टूबर को सिनेमा घर में यारियां 2 रिलीज होने वाली है जिसे दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

saal me last me movie
IMAAGE CREATE TO SOCIAL MEDIA

टाइगर 3

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं.इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी.

 

एनिमल

 

एनिमल फिल्म रणबीर कपूर के धांसू एक्शन अवतार को देखने के लिए एनिमल फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.इस फिल्म में एक गैंगस्टर फैमिली की कहानी दिखाई जाने वाली है. अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता के रोल में दिखाई देने वाले हैं यह फिल्में 1 दिसंबर 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है.

 

मैरी क्रिसमस

 

टाइगर 3 में अपना एक्शन दिखाने के बाद कैटरीना कैफ और विजय सेठ के साथ 8 दिसंबर को मैरी क्रिसमस के जरिए सिनेमाघर में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे.यह दोनों सितारे पहली बार एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

 

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की गिनती इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों में होती है वह हमेशा अपने फिल्मी प्रोजेक्ट से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं 8 दिसंबर के दिन ही उनकी फिल्म योद्धा सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी. जिनके साथ में दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं.

डंकी

2023 के साल के शुरुआत से ही बॉलीवुड के किंग खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. डंकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म है इसे 22 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा. जिसके 8 दिन बाद नया साल की शुरुआत होने वाली है जिससे यह फिल्म दर्शकों के केंद्र में रहेगी. और यह फिल्म आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने की संभावना है.

सालार

साउथ सुपरस्टार नयन दर्शकों को अपनी ओर कुछ समय से ध्यान आकर्षित कराया है. साउथ सुपरस्टार प्रभास को अपनी फिल्म बाहुबली के बाद एक भी फिल्म हिट देते हुए नहीं देखा गया है. इसलिए एक्टर को लंबे समय से फिल्म हिट का इंतजार है लेकिन लोग सालार से उम्मीद यही लग रहे हैं कि आने वाले समय में यह फिल्म हिट हो सकती है.इस फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

गणपत

गणपत फिल्म को 20 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में रहेंगे.

 

Bollywood news:राज कुंद्रा पर भड़की उर्फी जावेद वायरल किया वीडियो

Bollywood news:जाने माने एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने राज कुंद्रा पर निशाना साधा है उन्होंने शिल्पा के पति को पॉर्न किंग बताया है. हम आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कॉमेडी के दौरान ऊर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर टिप्पणी किया था. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपनी भड़ास निकाली है.

 

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में राज कुंद्रा को सुनाई खरी खोटी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब स्टैंड अप कॉमेडियन बन चुके हैं. जिनका एक स्टैंड अप कॉमेडी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह जोक्स के द्वारा लोगों को हंसाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने ऊर्फी जावेद का जिक्र किया जिस पर ऊर्फी जावेद ने राज कुंद्रा को जमकर खरी खोटी सुनाई है. और उनका पोर्न किंग कहा है इस पूरे मामले में ऊर्फी जावेद के फैंस राज कुंद्रा पर भड़क गए हैं.

bollywood urphy javed
IMAAGE CREATE TO SOCIAL MEDIA

 

राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के चक्कर में गए थे जेल

हम आपको बता दें कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के पति हैं जो की 2021 में एडल्ट फिल्म बनाने और इसे हॉट शॉट ऐप पर बेचने के जुड़े केस में जेल की हवा खाई थी.63 दिनों तक जेल में रहे थे इसके बाद उनकी जमानत हुई जेल से आने के बाद आज कुंद्रा अब तक मीडिया के सामने अपना चेहरा नहीं दिखाया है. वह हमेशा मास्क मे ही नजर आए हैं राज कुंद्रा की जेल के दौरान मीडिया ट्रायल का दौर जारी था. जिस वजह से वह मीडिया से काफी नाराज हैं.

 

mission raniganj:अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज रिलीज ओपनिंग में हुई फ्लॉप

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. लेकिन उनके करियर में सबसे खराब ओपनिंग वाली फिल्मों में से यह फिल्में एक है. इस फिल्म को देखने के लिए दशकों में कोई खास उत्साह देखने को नहीं मिला. जबकि शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने के बाद सिनेमाघर में जबरदस्त कमाई कर रही है.ऐसे में अक्षय की फिल्म मिशन रानीगंज के लिए यह एक झटके से कम नहीं है.

 

mission rani ganj
IMAAGE CREATE TO SOCIAL MEDIA

सच्ची घटना पर आधारित है यह फिल्म

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.यह फिल्में टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनाई गई है इस फिल्म में साल 1989 में पश्चिम बंगाल में फंसे 65 मजदूरों के रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार मजदूरों कर रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की इससे पहले फिल्म रुस्तम ने अपने ओपनिंग डे पर 14.11 करोड रुपए का कारोबार किया था.लेकिन मिशन रानीगंज इसके एक चौथाई तक में सिमटी हुई नजर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशन रानीगंज ने 76 लाख 70 हजार रुपए की कमाई की है. यह अक्षय कुमार की पिछली 10 फिल्मों में से सबसे कम कमाई वाली फिल्म है.

 

अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा फिल्म में कर रही है किरदार

मिशन रानीगंज का बजट लगभग 120 करोड रुपए का है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. सिनेमाघर में खाली पड़ी कुर्सियों फिल्म मेकर के लिए चिंता का सबब बनती जा रही है.जिस प्रकार से फिल्म के हालात हैं अगर इसी प्रकार से फिल्म की कमाई चलती रही तो 30 से 35 करोड़ ही फिल्म कमाई कर पाएगी.लेकिन आने वाले समय में फिल्म के मेकर्स को यह उम्मीद होगी कि सिनेमाघर में दर्शक फिल्म को जरूर देखेंगे.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 21.09.23 DAY THURSDAY

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*