Bollywood news:माहिरा खान शादी के बंधन में बधी सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Bollywood news: Mahira Khan's wedding picture goes viral on social media
Bollywood news: Mahira Khan's wedding picture goes viral on social media

 

Bollywood news:बॉलीवुड के एक्ट्रेस माहिरा खान शादी के बंधन में बध गई है. वह सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है.उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से दूसरी शादी रचा ली है.बॉलीवुड की कई फिल्मों में माहिरा खान अपना एक्टिंग का दम दिखा चुकी है.

Bollywood news: Mahira Khan's wedding picture goes viral on social media
bollywood 1

शादी का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

शाहरुख खान की हीरोइन के नाम से चर्चित माहिरा खान ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से रचा ली है.इस शादी समारोह में उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए.माहिरा खान ने 5 सालों तक सलीम करीम के साथ संपर्क में रही.

कार्यक्रम की जो तस्वीर सामने आई है उसमें एक्ट्रेस को ब्लू कलर लाइट में खूबसूरती से नजर आ रही हैं. वह दुल्हन के जोड़े में अपने दूल्हे की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं.सलीम ब्लैक कलर की शेरवानी पर लाइट ब्लू रंग की पगड़ी पहन रखी है.माहिरा को दुल्हन के लिवाज में देखकर उनके आंख में आंसू आ गए यह नजारा इमोशनल हो गया.

 

कौन है सलीम करीम

हम आपको बता दें कि माहिरा ने सलीम करीम से शादी की है.उनका फिल्मी दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है वह पाकिस्तानी स्टार्टअप के सीईओ हैं.यह एक नेटवर्क करियर बिल्डिंग है. माहिरा की यह दूसरी शादी है उन्होंने पहली शादी 2007 में अली अस्करी के साथ की थी. यह दोनों बचपन के दोस्त थे लेकिन ज्यादा समय तक यह दोनों साथ में नहीं रह पाए. 2015 में तलाक देकर अलग हो गए दोनों का अजल नाम का एक बेटा भी है उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रईस में बॉलीवुड डेब्यू किया था.

 

rewa news:रीवा में नशीली कफ सिरप का तस्कर गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*