BOLLYWOOD NEWS BULLETIN IN HINDI TODAY DATE 20.10 .23 DAY -FRIDAY

BOLLYWOOD BULLETIN NEWS
BOLLYWOOD BULLETIN NEWS

Bollywood news:अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल गए राज कुंद्रा ने बनाई फिल्म जेल में दर्द को किया बया

Bollywood news:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है.जिसमें जेल में बिताए गए जिंदगी से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण पलों को साझा किया गया है.हम आपको बता दें कि यह फिल्म तीन नंबर को रिलीज की जाएगी. राज कुंद्रा ने फिल्म यूटी 69 के ट्रेलर को रिलीज किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दोनों सबसे बुरे दौर से चल रहे हैं.इस बीच उन्होंने फिल्म का ट्रेजर रिलीज किया है ट्रेलर में राज कुंद्रा खुद ही दर्द को बयां करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

Capture
IMAGE CREATE SOCIAL MEDIA

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा गए थे जेल

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को पिछले साल जेल जाना पड़ा था.वह लगभग 63 दिनों तक जेल में बंद थे. इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई फिल्म यूटी 69 मे जेल में बिताए हुए पलों को इस फिल्म में साझा किया है. जहां वह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि जेल में उनके साथ क्या-क्या हुआ.

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

हम आपको बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्में यूटी 69 शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है इस फिल्म को 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा जिसका राजकुमार कुंद्रा के फैंस लगातार इंतजार कर रहे हैं

फिल्म तेजस का रिलीज होने से पहले कंगना के घर में आई खुशखबरी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज होने वाली है. इससे पहले उनके घर में एक खुशखबरी आई है.मिली जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत के भाई अक्षत के घर बेटे का जन्म हुआ है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच कंगना रानौत फिल्म की प्रमोशन के लिए निकल चुकी हैं.वायरल हुई तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 

सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

कंगना रनौत के भाई अक्षत के बेटे का जन्म हुआ है जिससे कंगना बुआ बन गई है.इसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया में जारी की है.इसकी जानकारी देते हुए कंगना रनौत में सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा कि आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है. हमारे घर में एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है मेरे भाई और भाभी को इस मौके पर बहुत-बहुत बधाई.

Capture
IMAGE CREATE SOCIAL MEDIA

 

मिली जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत के भतीजे का नाम अश्वत्थामा रखा गया है यह महाभारत के गुरु द्रोणाचार्य के बेटे का नाम था.

 

Big boss:कौन है विक्की जैन और कितनी है उनकी सालाना नेटवर्क यह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश..

बिग बॉस में विकी जैन का दूसरा रियलिटी शो है जहां उनके साथ में अंकिता लोखंडे भी नजर आई. एंटरटेनमेंट से भरपूर बिग बॉस को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है. बिग बॉस 17 में अलग-अलग फील्ड से सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया है.इसमें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विकी जैन भी शामिल हैं.

 

 

कौन है विकी कौशल

विकी जैन अंकिता लोखंडे के पति हैं उनके एजुकेशन की बात करें तोउन्होंने एक एमबीए डिग्री हासिल की है विक्की एक बड़े बिजनेसमैन है इसके अलावा उनके कई अलग-अलग बिजनेस है.

विक्की जैन की नेटवर्क

विक्की जैन की नेटवर्क जानकर आप हैरान हो जाएंगे. विक्की जैन कोल ट्रेडिंग वासरी ऑपरेशन लॉजिस्टिक बिजली हीरे और रियल एस्टेट समय कई बिजनेस से जुड़े हुए हैं. विक्की जैन की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टाइगर के ओनर हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्क 100 करोड रुपए है.

 

अंकिता और विक्की की कब हुई शादी

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में हुई थी इसकी शुरुआत तो उन्होंने एक दूसरे को डेट किया था.

 

 

बिग बॉस 17 की बात करें तो कई सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया है जिसमें अंकिता लोखंडे के साथ अभिषेक कुमार मनारा चोपड़ा अनुराग फिरोज खान सनी आर्य जैसे नाम शामिल हैं.

Bollywood news:फिल्म की सूटिंग के दौरान बहकी ये हसीना एक्टर को करती रही किस

फिल्म की शूटिंग के दौरान अापने अक्सर सीन करते हुए हीरो को बहकते हुए देखा होगा. लेकिन कोई हीरोइन रोमांटिक सीन करते हुए अपना आपा खो बैठी हो. जब वह इमरान हाशमी के साथ शूटिंग के दौरान किसिंग सीन पर अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाई. और सीन कट होने पर भी वही इमरान हाशमी को किस करती रही.हम आपको बता देंगे इमरान हाशमी रोमांटिक फिल्म बनाने में काफी रुचि लेते हैं जिसके कारण उनकी फिल्में हिट होती हैं.

 

Capture
IMAGE CREATE SOCIAL MEDIA

 

क्या था वह वाक्या

दरअसल फिल्म अजगर की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस नरगिस फाखरी और इमरान हाशमी सेंटीमेंट के दौरान नरगिस को इमरान के गाल पर किस करना था.और फिर लिप लॉक लगाना था. इस दौरान इमरान हाशमी ने डायरेक्टर को मजाक में कहा कि सीन सही शूटआउट नहीं हुआ तो हम लगातार दोनों किस करते रहेंगे इसके बाद सभी लोग हंसने लगे.

 

इमरान और नरगिस का सीन सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था जिसमें डायरेक्टर कट बोलने के बाद भी नरगिस इमरान हाशमी को किस करती रही.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN IN HINDI TODAY DATE 19.10 .23 DAY -THURSDAY

 

Bollywood news:माहिरा खान शादी के बंधन में बधी सोशल मीडिया में तस्वीर हुई वायरल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*