Rewa news:उज्जैन के बाद रीवा में मासूम के साथ दरिंदगी मचा हड़कंप

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:कुछ दिन पहले उज्जैन में नाबालिक मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में प्रदेश शर्मसार हो गया था.इस घटना को कुछ ही दिन हुए थे कि रीवा में नाबालिक बच्ची के साथ शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने नाबालिक छात्रा को अपनी बाइक पर बिठाकर सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद नाबालिक छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रीवा के जनेह थाना क्षेत्र की गढी चौकी क्षेत्र का है. जहां पर नाबालिक छात्रा के साथ एक युवक द्वारा घिरौना काम किया गया. छात्रा की हालत को देखते हुए इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.10 वर्ष की बच्ची पांचवी कक्षा की छात्रा है.वह अपने पड़ोस में रहने वाले बालक के साथ स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान उसके मोहल्ले के एक युवक ने घर छोड़ने के बहाने अपनी बाइक में बिठा लेता है. इसके बाद वह सुनसान जगह पर नाबालिक को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद छात्र किसी तरह से अपने घर पहुंची और इस पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

Capture

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना के बाद पीड़ित के परिवारजनों ने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया है.पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज करते हुए एक संदेही को हिरासत में लिया है और उसे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस बीच पीड़ित के परिजनों ने चौकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा भी किया. परिजनों द्वारा मांग की जा रही है कि आरोपी को बाहर निकाल कर उनके हवाले किया जाए. इस बीच पुलिस और पीड़ित के परिजनों के बीच झड़प की स्थिति भी निर्मित हुई पुलिस ने पूरे मामले को दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Rewa news:नशे पर पुलिस का एक्शन 5.25 लाख रुपए का 52 किलो गांजा जप्त तस्कर गिरफ्तार

 

Rewa news:रीवा सतना में चोरी की वारदात कई घरों में हुई लूट मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*