Seema haider news : सीमा हैदर को भेजा जायेगा डिटेंशन सेंटर,और सचिन जेल

photo1690425962
photo1690425962

Sachin and seema haider news today : सीमा हैदर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश की एटीएस की टीम डिटेंशन सेंटर भेजने का कर रही है विचार

 Sachin and Seema Haider love story update news : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब सचिन के लिए मुसीबत बनती जा रही है. सीमा हैदर से   यूपी एटीएस की टीम पूछताछ कर चुकी है । उत्तर प्रदेश टीम को पता चला है कि सीमा में एक मोबाइल फोन में कुछ डाटा रखी हुई थी,जिसको उसने तोड़ दिया है, हालांकि उत्तर प्रदेश की पुलिस की टीम टूटे हुए फोन से डाटा को रिकवर करने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा सीमा और सचिन हैदर को अलग-अलग रखा जा रहा है. सीमा हैदर को टीम डिटेंशन सेंटर भेजने का विचार कर रही है.
sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

 सचिन को हो सकती है 3 साल से 10 साल तक की जेल

 आपको बता दें कि सीमा हैदर को भारत में अवैध रूप से दाखिल कराने के लिए सीमा हैदर का फर्जी आधार कार्ड बनाया गया था. और यह कारनामा सचिन मीणा ने अपने दोस्तों और फुफेरे  भाइयों के साथ किया था. इसके अलावा रबूपुरा गांव का ही एक युवक ने पूरे मामले में उसकी मदद किया था.

 पुलिस ने 3 युवकों को किया गिरफ्तार

 आपको बता दें कि पूरे मामले में सचिन के साथ तीन अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है,लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं दिखाई है. पुलिस को शक है कि इन्हीं लोगों ने सचिन की मदद किया था.

 कंप्यूटर सहित अन्य सामान जप्त

 आपको बता दें कि पुलिस में जिसे कंप्यूटर सेंटर में जा कर सचिन ने फर्जी एडिट करके आधार कार्ड बनवाया था,  उस  कंप्यूटर और अन्य सामान को जप्त  कर लिया है ।
 आपको बता दें कि एटीएस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जल्द ही सीमा हैदर को डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा,  आपको बता दें कि डिटेंशन सेंटर में उन लोगों को रखा जाता है जो भारत में अवैध रूप से किसी ना किसी माध्यम से आ गए हैं, जिसमें शरणार्थी और घुसपैठिए दोनों होते हैं.
 बताया गया है कि सचिन की पत्नी सीमा हैदर को भी वही रखा जाएगा.हालांकि अब सीमा और सचिन दोनों की मुसीबतें बढ़ने वाली है.
 आपको बता दें कि पहले पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला सचिन और सीमा के खिलाफ दर्ज नहीं किया था, जिसके आधार पर दोनों को जल्दी जमानत मिल गई थी.लेकिन अब फर्जी आधार कार्ड मामले में सचिन और सीमा दोनों की मुसीबतें बढ़ रही हैं. और माना जा रहा है कि सचिन के खिलाफ पर्याप्त सबूत पुलिस ने जुटा  लिया है. और अब सचिन को जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता है.
 जिस सीमा हैदर  को पाने के लिए सचिन ने पूरा ड्रामा रचा, अब उसी की वजह से सचिन को लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ेगी, और उसके बाद भी अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दिया जाता है,तो सचिन के लिए यह बड़े झटके के रूप में सामने होगा. और इस घटना से उबरने  में सचिन को वक्त लग सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*