Pakistani Seema Haider News : सचिन और सीमा हैदर जमकर लड़ते थे इस बात को लेकर, बड़ा खुलासा

photo1690036757
photo1690036757

 

 

Seema Haider Pakistani news update and sachin meena noida pubg game love story in hindi : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की जल्द होने लगी थी लड़ाई , स्मोकिंग को लेकर दोनों लड़ते थे ।

 

Pakistani seema Haider news today sachin meena pubg game love story in hindi : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचि के रिश्तो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। भारत आने के बाद सचिन के साथ सीमा हैदर जिस मकान में किराए का कमरा लेकर रहती थी, उसके मकान मालिक ने दावा किया है कि उनके बीच बहुत लड़ाई हुआ करती थी। और इसकी आवाज बाहर तक आया करती थी. जिसको लेकर मैंने सचिन को एक दिन अपने पास बुलाकर समझाया था अगर शांति से रहना है तभी हम रहने देंगे , अन्यथा कमरा खाली करके कहीं अन्यत्र चले जाओ।

बीड़ी पीने को लेकर सीमा और सचिन की होती थी लड़ाई

मकान मालिक ने दावा किया है कि सचिन मीणा और सीमा हैदर के बीच अक्सर बीड़ी पीने को लेकर लड़ाई हुआ करती थी। आपको बता दें कि सीमा हैदर बीड़ी पीने की शौकीन है. जबकि सचिन उसे बीड़ी पीने से मना किया करता था, इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस होती थी ।

कितने दिन चल पाएगा सचिन और सीमा हैदर का रिश्ता

 

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन के बीच झगड़े की बात जब सामने आई है तो अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर सीमा हैदर और पाकिस्तानी प्रेमिका का आशिक सचिन के बीच कितने दिन तक रिश्ता बना रहेगा . सीमा हैदर हुस्न की कली की तरह दिखती है, और वह लंबे समय तक रिश्ते को संभाल कर नहीं रख पाती है . पाकिस्तान में अभी खबर सामने आई थी कि उसके पांच बॉयफ्रेंड थे । ऐसे में सूखे आम सचिन के पास कितने दिन तक सीमा हैदर रह पाएगी, इस बात की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

 

 

क्या है पाकिस्तानी सीमा हैदर का प्लान (Pakistani seema haider plan in india)

पाकिस्तानी सीमा हैदर और उसके पति को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं , सीमा हैदर आकर किस उद्देश्य से भारत में आई है. क्या सीमा अगर भारत में बसना चाहती है ।

यह मामला ठंडा होने के बाद वह किसी रहिस जादे से शादी करने का प्लान करेगी. इस बात को लेकर कहां जा रहा है सीमा हैदर पर विश्वास नहीं किया जा सकता. कल को वह सीमा सचिन को छोड़कर दूसरा आशिक भी बना सकती है ।

 

Seema haider sachin wedding :सामने आयी सीमा हैदर और सचिन के शादी की तस्वीरें

Seema Haider news today sachin : सचिन और सीमा की हालत में हुआ सुधार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*