seema haider news : प्रेमी से मिलने पहुंची अंजू पिता ने किया बड़ा खुलासा

photo1690300814
photo1690300814

 

seema haider news today for anju : पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की चर्चा देश भर में चल रही है। सीमा सचिन (sachin seema news) के प्यार में भारत आई है वह मीडिया में सुर्खियों का केंद्र बनी है। दरसल खबर यह है की अंजू सोशल मीडिया के फेसबुक द्वारा अपने दोस्त नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। अब सीमा की तरह मीडिया में सुर्खियों का केंद्र बनी हुई है। इन सब के अंजू के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिससे सबको हैरान कर दिया है।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

अंजू के पिता ने किया दावा

अंजू (anju alwar like seema ) के पिता ने यह दवा किया की उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। और वह सनकी है साथ यह भी दावा किया की वह मानसिक रूप से बीमार है। हम आपको बता की अंजू के पिता गया प्रसाद थामस ग्वालियर जिले के टेकनपुर शहर के पास एक गांव में रहते है। जिन्होंने बताया की बेटे ने कहा की अंजू पाकिस्तान चली गई है।

 

seema haider
Seema Haider news; Anju’s father came to meet her lover, made a big disclosure

थामस ने यह भी दावा किया उनकी बेटी ने गलती यह किया। वह बिना बताये पाकिस्तान चली गई। इसके दो बच्चे है। मेरा दामाद बहुत ही सरल स्वाभाव का है। बेटी सनकी जरूर ह। लेकिन वह नसरुल्ला से कोई सम्बन्ध नहीं है। इसकी मैं गैरंटी देता हूँ। वह मानसिक रूप से बीमार है वह आजाद स्वाभाव की है। लेकिन मैंने ऐसे संस्कार उसे कभी नहीं दिया है। मैंने अपनी बेटी से शादी के बाद बातचीत नहीं की।

 

seema haider news
seema haider news

२० अगस्त को ख़त्म होगा बीजा

मीडिआ रिपोर्ट्स की माने तो अंजू का बीजा बीस अगस्त को ख़त्म हो जायेगा। वही पीटीआई से फ़ोन पर नसरुल्ला ने बात करते हुए यह कहा की उसका अंजू से ऐसा कोई सम्बन्ध नहीं है। वह मुझसे मिलने के लिए आई थी लेकिन वह २० को भारत चली जाएगी ।

 

Seema haider news : सीमा हैदर ने क्यों तोडा अपना मोबाइल फ़ोन ? ये वजह आयी सामने

Seema haider news :सीमा हैदर की वजह से 30 हिन्दुओं की जान खतरे में, ये है वजह

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*