Seema haider sachin love story : सीमा हैदर को कब भेजा जायेगा पाकिस्तान? बड़ा खुलासा

photo1690426732
photo1690426732

 seema haider will go Pakistan : seema haider ko kab  bheja jayega Pakistan : कोर्ट केस निपटने का इंतजार, भारत में अपराधी होने के सबूत जुटा रही है उत्तरप्रदेश पुलिस

Sachin and seema love story and seema ko kab bheja jayega Pakistan : सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी में लगातार ट्विस्ट  नजर आ रहा है,  सीमा हैदर अपने पति सचिन को पाने के लिए अवैध रूप से भारत में इंट्री किया था, इतना ही नहीं इसके बाद वह लगभग 50 दिनों तक पुलिस को चकमा देकर उत्तर प्रदेश के नोएडा रबूपुरा इलाके में आराम से रह रही थी । सुरक्षा एजेंसियों को भनक  तब हुई जब दोनों शादी करने कोर्ट पहुंच गए । लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि सीमा हैदर और सचिन मीणा के दोनों को अलग-अलग रखा जा रहा है, और जल्द ही कानूनी केस निपटने के बाद सीमा हैदर  को पाकिस्तान डिपोर्ट  कर दिया जाएगा ।
Seema Haider news; Anju's father came to meet her lover, made a big disclosure
vSeema Haider news; Anju’s father came to meet her lover, made a big disclosure

 सीमा की तरह अलवर से पाकिस्तान पहुंची अंजू

 आपको बता दें कि इस समय भारत और पाकिस्तान लव मैरिज और सरहद पार वाला प्यार परवान चढ़ गया है, तभी तो जहां एक तरफ सीमा पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत में आ जाती है, तो वहीं भारत से पाकिस्तान राजस्थान के अलवर से अंजू नामक महिला पाकिस्तान के खैबर पख्तून इलाके में रह रहे अपने प्रेमी के पास चली जाती है, वह भी बाकायदा वीजा  लेकर. लेकिन भारत में जहां सीमा आराम से रह रही है,  मीडिया में बात करने की स्वतंत्रता है,  रहन-सहन और पहनावे को लेकर कोई दिक्कत नहीं है, वहीं भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू को इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा है, और बुर्के पहनना  पड़  रहा  हैं ।
 आपको बता दें कि वीडियो संदेश जारी करके अंजू ने कहा था कि वह अभी पाकिस्तान में प्रेमी से शादी नहीं करेगी, लेकिन जो वीडियो और हलफनामा सामने आया है उसके मुताबिक अंजू को अपने प्रेमी से निकाह करना पड़ा है.

 क्या पड़ जाएगी सचिन की मोहब्बत में  खटाई

 आपको बता दें कि सीमा और सचिन की लव स्टोरी में अब  दूरियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है,  इसकी वजह है भारत का कानून, एक तरफ जहां सचिन को फर्जी आधार कार्ड और विदेशी व्यक्ति को अवैध रूप से संरक्षण देने का आरोप है और पुलिस मामले में सबूत इकट्ठा कर रही है, जो आगे चलकर सचिन के लिए मुसीबत खड़ा करने वाला है, वहीं सीमा हैदर भी मुसीबत में पड़ती दिखाई दे रही है ।  सीमा हैदर को पहले सचिन से अलग कर दिया गया है, इसके बाद अब उसे डिटेंशन सेंटर भेजने की तैयारी है.
 यूपी एटीएस से जुड़े सूत्रों का कहना है सीमा हैदर अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया है इसलिए उस पर जांच चल रही है,  और इस मामले में कोर्ट जो भी आदेश देगा, उसका पालन करके सीमा को पाकिस्तान भेजने की तैयारी की जाएगी,

 राष्ट्रपति से लगाई दया याचिका का क्या होगा?

 सीमा हैदर ने मुसीबत से बचने और भारत की नागरिकता प्राप्त करने के लिए अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के नाम एक भावुक अपील की है, और लगभग 36 पेज की एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें सीमा हैदर ने गुहार लगाई है कि उसे भारत में रहने दिया जाए,  कानून के मुताबिक उसने जो जुर्म किया है, उसकी सजा भले ही दी जाए,  लेकिन उसके पति के साथ उसे रहने दिया जाए. इसके अलावा सीमा हैदर ने अभिनेता अक्षय कुमार और  अदनान सामी जैसे लोगों का हवाला देकर कहां है कि अगर यह लोग भारत में रह सकते हैं तो मैं क्यों नहीं.
 लेकिन सीमा हैदर भूल गई, कि अभिनेता अक्षय कुमार और अदनान सामी जैसे लोग भारत में बड़े स्टार हैं,और हजारों करोड़ रुपए की कमाई करते हैं, जिसका एक बड़ा हिस्सा टैक्स के रूप में भारत सरकार को देते हैं,
 फिलहाल हमारी पूरी नजर सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर है, इस मामले में जो भी आगे अपडेट रहेगा हम आपको देते रहेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*