Rewa News :घर से स्कूल गया दसवीं का छात्र लापता, परिजन हुए परेशान

photo1690425352
photo1690425352
मध्यप्रदेश के रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत ग्राम कनकेसरा का है पूरा मामला, शासकीय पुष्पराज हायर सेकेंडरी स्कूल खुटहा में पढ़ता था छात्र
MP REWA NEWS TODAY LIVE : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के लौर  थाना अंतर्गत  ग्राम कनकेसरा का कक्षा 10वीं में पढ़ने वाला एक छात्र संदिग्ध रूप से लापता हो गया है. बताया गया कि 24 जुलाई को छात्र घर से स्कूल जाने के लिए रवाना हुआ था, लेकिन 2 दिन बीत जाने के बावजूद छात्र का पता नहीं लग सका है, परिजनों ने लौर  थाना में
 लापता छात्र की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
file photo - rewa missing boy
file photo – rewa missing boy

 क्या है पूरा मामला

 आपको बता दें कि सोमदत्त पटेल पिता इंद्रमणि पटेल निवासी  ग्राम कनकेसरा   हर दिन की तरह 24 जुलाई को सुबह 9:30 बजे घर से स्कूल जाने  के लिए रवाना हुआ था.
 घटना के संबंध में जानकारी देते हुए परिजनों  ने बताया है कि उसके बाद सोमदत्त पटेल  जब शाम को स्कूल से घर नहीं लौटा, तब सारे दोस्तों और विद्यालय में पदस्थ शिक्षकों से संपर्क किया गया, इसके बाद मालूम चला कि छात्र स्कूल नहीं गया था, जिसके बाद परिजनों की चिंताएं बढ़ गई है । छात्र घर से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल खुटहा में अध्ययनरत था ।

 मोबाइल नंबर भी आ रहा बंद

 परिजनों ने बताया है कि बालक के लापता होने के बाद उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है, लापता छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि उसकी तलाश में सभी रिश्तेदारों और आसपास के गांवों तक सघन  तलाश की गई है, लेकिन बालक का पता नहीं चल पाया है ।
 वही पता चला है कि लापता छात्र का व्हाट्सएप नंबर अभी भी चालू है, जहां पर व्हाट्सएप मैसेज तो पढ़ लेता है, लेकिन उसका रिप्लाई नहीं आता है, साथ ही बीच-बीच में व्हाट्सएप पर ऑनलाइन भी दिखाई देता है.

 सिंह  ट्रैवल बस में चढ़ने की खबर

 हालांकि  एक चर्चा यह भी है की अंतिम बार बालक को सिंह  ट्रैवल्स बस में चढ़ते हुए देखा गया था, जिसके बाद कुछ लोगों ने अंदेशा जताया है  कि बालक कहीं कमाने या अन्य किसी उद्देश्य से दूसरे  राज्यों में तो नहीं चला गया??
 फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करके लापता छात्र के खोजबीन की बात कह रही है. लेकिन जैसे-जैसे बालक का पता नहीं चल रहा है, वैसे ही परिजनों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं.  हालांकि बताया गया है कि लापता छात्र बेहद शांत स्वभाव का था,  और ना ही गांव में उसका किसी से विवाद था, ऐसे में अचानक लापता हुए छात्र को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं…  पुलिस बालक के अपहरण के एंगल से भी जांच कर रही है ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*