Rewa news:रीवा सतना में चोरी की वारदात कई घरों में हुई लूट मचा हड़कंप

Rewa news: Theft incident in Rewa Satna, looting took place in many houses, created panic(1)
Rewa news: Theft incident in Rewa Satna, looting took place in many houses, created panic

 

 

Mp rewa news:रीवा और सतना बॉर्डर में चोरों का आतंक देखने को मिला है मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने चार घरों मे चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिससे शहर में हड़कंप मच गया है. चोरों ने 30 सितंबर को चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.जिसमें दो घर रीवा और दो घर सतना के अंतर्गत आते हैं.

कहां हुई चोरी की घटना

पहली बार रात को रीवा जिले के चोरहटा थाने के अंतर्गत खैरा गांव में और दूसरी घटना गांव के पड़ोस में हुई. वहीं पर तीसरी और चौथी चोरी का मामला सतना जिले के रामपुर बघेलान में हुई.पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है.

rewa Rewa news: Theft incident in Rewa Satna, looting took place in many houses, created panic
Rewa news: Theft incident in Rewa Satna, looting took place in many houses, created panic

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रीवा के चोरहटा निवासी राम कलेश पटेल निवासी खैरा शनिवार रविवार रात को उनका परिवार सो रहा था इसके बाद अगर ज्ञान चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ दिया. इसके बाद अन्य कमरों में जाकर तलाशी और घर से झुमका सकरी पायल और हार को गायब कर दिया.शिकायत में पीडि़त फरियादी द्वारा बताया गया कि 20000 की नगदी झुमका हार स्टील बर्तन के ताबे और कपड़ों की चोरी की गई है.

सतना में डेढ़ लाख की हुई चोरी

सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत पैपखेरा गांव में पीड़ित धर्मेंद्र पांडे पुत्र शारदा प्रसाद पांडे घर से अज्ञात चोरों ने अलमारी तोड़कर डेढ़ लाख रुपए और 50000 के जेवराज चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

शातिर बदमाशों ने अन्य कमरों में रखी पेटी व अटैची का ताला तोडा.लेकिन उन्हें कुछ नहीं प्राप्त हुआ. वहीं पीड़ित धर्मेंद्र पांडे के चाचा हरिप्रसाद पांडे पुत्र राम कुशल पांडे उम्र 45 वर्ष के घर पर किसी के आने की आहट सुनकर कर फरार हो गए.

 

Rewa accident news:रीवा में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की मौत!

Rewa news:शिवराज सिंह रीवा से लड़ेंगे चुनाव!,राजेंद्र शुक्ला की बढ़ी टेंशन?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*