Rewa news:नशे पर पुलिस का एक्शन 5.25 लाख रुपए का 52 किलो गांजा जप्त तस्कर गिरफ्तार

Rewa news:
Rewa news:

 

Mp rewa news:नशे के खिलाफ रीवा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जिले की सोहागी पुलिस ने 5.25 लाख रुपए का 52 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना के आधार पर एक लग्जरी कार में उड़ीसा से गांजे के खेप लाई जा रही थी.मध्यप्रदेश के रास्ते होकर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जा रही थी.

 

पुलिस ने तस्कर की घेराबंदी

रीवा जिले के सोहागी पुलिस को मुखबिर से तस्करों की सूचना मिलने पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस पूरे मामले में अवगत कराया.इसके बाद पुलिस ने टीम बनाते हुए सोहगी के नजदीक मंदिर के पास दबिश दिया. इसके बाद वहां पर एक संदिग्ध कार दिखाई दी. जिसको पुलिस ने घेर लिया. इसके बाद पुलिस ने तस्कर को दबोच लिया. तस्कर उड़ीसा से प्रयागराज गांजा लेकर जाने की बाद स्वीकार कर ली. इस पूरे मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

 

क्या कहा पुलिस ने

सोहागी थाना प्रभारी गोकुल आनंद पांडे के अनुसार 5 अक्टूबर की सुबह तलाशी में नशीली पदार्थ निकला है. पूछताछ के दौरान तस्कर ने अपना नाम सुनील कुमार पासी पुत्र नंदलाल उम्र 25 वर्ष निवासी गौरा थाना जिगना जिला मिर्जापुर को गिरफ्तार किया गया है. कार से 52 किलो 500 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ है जिसकी बाजार में कीमत ₹500000 से ज्यादा है.

REWA NEWS:रीवा में युवक पर जानलेवा हमला दो आरोपी गिरफ्तार

 

Rewa news:विंध्य में लग सकता है कांग्रेस को झटका पार्टी से बगावत कर सकते हैं ये नेता

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*