Mauganj news:महिला के अकाउंट से लाखों रुपए उड़ाने वाले को आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

mauganj news
mauganj news

 

Mp mauganj news:मध्यप्रदेश की मऊगंज पुलिस ने महिला के खाते से साढ़े 6 लाख पर करने वाली आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.पकड़े गए आरोपियों में से महिला का देवर भी शामिल था. पुलिस ने बदमाशों से नगदी और सामान बरामद किए हैं.

 

क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी कृष धुर्वे के मुताबिक 2 सितंबर को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके खाते से 658500 गायब कर दिए गए थे.इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की. जिसमें पाया गया कि ऑनलाइन से शॉपिंग आधार कार्ड से रुपए निकाले गए थे. पीड़ित की शंका के आधार पर पुलिस ने नाबालिक देवर से पूछताछ की गई. इसके बाद यह पता चल पाया कि महिला के देवर के साथी अमित पांडे पुत्र रमेश पांडे निवासी जमुई वह अन्य साथियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

पुलिस जांच में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस द्वारा इस मामले की जांच करने पर पता चला कि पीड़ित महिला का नाबालिक देवर ने मोबाइल की चोरी कर ली.इसके बाद वह एयरटेल की सिम को वोडाफोन में पोर्ट कराकर अपना आधार लिंक कर लिया था.जिसके जरिए वह आधार कार्ड के जरिए खाते से पैसे निकलता था 18 अगस्त से 2 सितंबर के बीच में कई बार ट्रांजैक्शन कर आरोपियों ने 6 लाख 58 हजार 5 सौ रुपए निकाल लिए थे.इस दौरान आरोपियों ने मोटरसाइकिल मोबाइल और अन्य सामान खरीदे थे. इतना ही नहीं अमित ने ₹10000 के अपने शरीर में टैटू बनवाया था. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 380000 रुपए कैश में जब तक किए हैं.

Mauganj news:सीएम शिवराज मऊगंज का करेंगे दौरा भू अधिकार पत्र होंगे वितरित!

 

Mauganj news:रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर से हुई 10 लाख की चोरी मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*