Mauganj news:रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर से हुई 10 लाख की चोरी मचा हड़कंप

mp mauganj news
mp mauganj news

 

Mp mauganj news:मऊगंज जिले के लौर थाना अंतर्गत पलिया दुबान गांव में 10 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने बताया कि घर का ताला बंद कर पत्नी के इलाज के लिए नागपुर गया था. 1 महीने तक उसकी पत्नी का ट्रीटमेंट चला. स्वस्थ होकर गांव लौट कर आए तो उन्होंने देखा कि बाहर का ताला टूटा हुआ था.

रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने घर के अंदर देखा तो कैमरा अस्त व्यस्त मिला. साथ ही अलमारी का ताला भी टूटा मिला. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचित किया. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके स्थल पर पहुंची और निरीक्षण किया. पुलिस ने पति और पत्नी के बयान को लेकर आईपीसी की धारा 457,380 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस का इस पूरे मामले में कहना है कि घटना कब हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस गांव के संदेहियो से पूछताछ कर रही है.

 

mauganj 3
mauganj news

 

यह सामान हुआ चोरी

पीड़ित ने फिर में लिखा है कि घर के मुख्य दरवाजे का गेट सुरक्षित है अंदर रखे सोना चांदी आभूषण चोरी हो गए हैं. उसने कहा कि हीरे की अंगूठी कंगन पायल मनचली बच्चों के चैन सोने की अंगूठी दो लंबे मंगलसूत्र चौरासी चांदी के सिक्के पत्नी के जेवर एलइडी टीवी अन्य सामान गायब है. जिसकी कीमत 10 लख रुपए बताई जा रही है |

 

 

Maugang news : 10 वर्षों से खुले आसमान के नीचे लग रही है विद्यालय

 

Mauganj news:गोवंश की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*