Mauganj news:सीएम शिवराज मऊगंज का करेंगे दौरा भू अधिकार पत्र होंगे वितरित!

mp mauganj news
mp mauganj news

 

Chief minister shivraj singh hanumana visit:मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 4 अक्टूबर को मऊगंज जिले के हनुमना का दौरा करेंगे| इस कार्यक्रम में आवासीय भू अधिकार पत्र वितरित किए जाएंगे.इस कार्यक्रम की तैयारी जोरो से चल रही है.

अधिकारियों को दिए गए निर्देश

रीवा कमिश्नर अनिल सुचारी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आने से पूर्व सारी तैयारी कर ली जाए.मुख्य कार्यक्रम अर्जुनपुर गांव में किया जाएगा. मैदान के समीप हेलीपैड का निर्माण किया जाएगा शिवराज सिंह के कार्यक्रम को देखते हुए वाहनों की पार्किंग एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है.

 

इस बैठक के दौरान रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने कहा कि समारोह के लिए समय पर सभी सुनिश्चित व्यवस्था की जाएगी. मऊगंज जिले को सभी सहयोग प्रदान किया जा रहा है.बैठक के दौरान मऊगंज कलेक्टर अजय श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री के दौरे के लिए तैयारी की जानकारी दी.

बैठक के दौरान जिला पंचायत सीईओ कार्यपालन यंत्री परिवहन अधिकारी सभी अधिकारी गण मौजूद रहे.

shivraj singh 2
photo create social media

 

मऊगंज में शिवराज सिंह कर सकते हैं कई घोषणाएं

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान अलग-अलग जिलों में प्रतिदिन कार्यक्रम कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि मऊगंज को हाल ही में जिला बनाया गया है.मऊगंज के दौरे पर आ रहे शिवराज सिंह चौहान जिले के विकास के लिए कई घोषणाएं कर सकते हैं. मऊगंज जिले में विधानसभा की दो सीट है.दोनों सीटों पर बीजेपी का काबिज है.

Mauganj news:मऊगंज पुलिस ने लूट के आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

Mauganj news:मऊगंज में व्यापारी से 5 लाख की लूट मचा हड़कंप

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*