MP NEWS:आम के पेड़ पर युवक का मिला लटका शव मचा हड़कंप

MP NEWS: Dead body of a young man found hanging on a mango tree, created panic
MP NEWS: Dead body of a young man found hanging on a mango tree, created panic

 

mp news:मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक गांव में 27 वर्षीय युवक का शव आम के पेड़ पर लटका हुआ मिला.जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया.इसके बाद युवक के शव को नीचे उतरा गया. मृतक युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है.

 

जानिए पूरा मामला

mp news anuppur
mp news anuppur

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक चर्म रोग से पीड़ित था.उसने हर जगह इलाज करवाया लेकिन उसका चर्म रोग ठीक नहीं हो सका.जिसकी वजह से उसने आत्मघाती कदम उठाया.इसके बाद उसने आम के पेड़ पर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.मृतक का नाम दीपक चर्मकार बताया जा रहा है.

Mp election 2023:ग्वालियर चंबल क्षेत्र में कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी भाजपा की हालत खराब!

यह पूरी घटना अनूपपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 6 किलोमीटर दूर स्थित पोड़ी गांव का है. एक युवक ने आम के पेड़ में लटककर खुदकुशी कर ली है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से मृतक युवक के शव को नीचे उतरा गया.पंचनामा की कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या कहा मृतक के परिजनों ने

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक कुछ बरसों से चर्म रोग की बीमारी से ग्रसित था. उसने कई डॉक्टरों से इलाज कराया था.लेकिन उसका चर्म रोग ठीक नहीं हुआ.जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान था इसके बाद दीपक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

mp news:छात्र ने शिक्षक को पिटवाया सीसीटीवी कैमरे में घटना हुई कैद आरोपी गिरफ्तार

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*