Mauganj news:मऊगंज पुलिस ने लूट के आरोपियों को किया गिरफ्तार

mp mauganj news
mp mauganj news

 

Mp mauganj news:मऊगंज जिले में लुटेरो के गैंग के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है.पुलिस के मुताबिक बहुती ओवर ब्रिज के बीच रोड में भारी संख्या में मवेशी बैठे रहते हैं. इसके साथ पुल की चढ़ाई के कारण ट्रकों की रफ्तार धीमी पड़ जाती है. इसी दौरान शातिर लुटेरे के गैंग ट्रक में चढ़ जाते हैं इसके बाद लोड समान को नीचे उतार लेते थे.23 सितंबर की रात को चना से लोड ट्रक चालक ने इस गैंग को देख लिया.

चालक ने साइड वाली शीशे से बदमाशों को देख लिया.इस दौरान ट्रक को रोक कर चालक ने बदमाशों से लूटा गया सामान मांगने लगा. तो लुटेरे भड़क गए. जिसके उन्होंने अपनी पूरी गैंग बुला ली. इसके बाद बदमाशों ने ट्रक चालक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. मऊगंज पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 394 506 का प्रकरण दर्ज करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

mauganj news
image create mp police

बदमाशों ने ट्रक चालक के साथ लूटपाट

 

पुलिस द्वारा पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि उसने लूट का विरोध किया तब आरोपियों ने चालक और खलासी को पीटा. इसके बाद जेब से पर्स को निकाल लिया.जिसमें ₹2000 वोटर आईडी और आधार कार्ड रखा हुआ था. बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि थाने गए तो जिंदा नहीं बचोगे डर के कारण ड्राइवर आगे बढ़ गया.

 

थाने पहुंचा ट्रक ड्राइवर

 

कुछ दूर आने के बाद ट्रक ड्राइवर ने चने की बोरियां गिनी.जिसे कम प्रतीत हुई इसके बाद ट्रक ड्राइवर थाने पहुंच गया.ट्रक ड्राइवर के बयान के आधार पर पुलिस ने टीम गठित किया इसके बाद पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. घटना वाली रात लगभग चार आरोपी थे.

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

मऊगंज पुलिस ने धीरेंद्र उर्फ निवारी पुत्र गेंदा प्रसाद तिवारी उम्र 24 वर्ष जितेंद्र उर्फ जीतू कोल पुत्र मोतीलाल उम्र 27 वर्ष रवि प्रसाद कोल उम्र 29 वर्ष शुभम उर्फ गोलू तिवारी उम्र 24 वर्ष सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है|

 

Mauganj news:मऊगंज में व्यापारी से 5 लाख की लूट मचा हड़कंप

 

Mauganj news:गोवंश की हत्या के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*