Rewa news:चरित्र संदेह पर युवक ने की बेरहमी से पत्नी की हत्या आरोपी गिरफ्तार

mp rewa news
mp rewa news

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश के रीवा जिले के मनगंवा थाना अंतर्गत युवक ने अपनी पत्नी की चरित्र संदेह पर बेरहमी से हत्या कर दी थी.इसके बाद वह फरार हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. लगभग 3 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया.

 

क्या है पूरा मामला

मनगंवा पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को 3 महीने बाद गिरफ्तार किया है.आरोपी ने पत्नी पर चरित्र के चलते हत्या कर दी थी. थाना प्रभारी ने बताया कि 16 जून 2023 को सूरा गांव में रहने वाली विनीता का शव घर में मिला था. महिला के शरीर में चोट के निशान पाए गए थे. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया था.ग्रामीणों के मुताबिक पति ने पत्नी की हत्या करके फरार हो गया. पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था.लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर 3 महीने से फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

rewa news 2
image create social media

 

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

आरोपी पति ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.उसने पूछताछ में बताया कि 16 17 वर्ष पहले उसकी विनीता से एक होटल में काम करते हुए मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच प्रेम संबंध बने.इसके बाद एक मंदिर में दोनों ने विवाह कर लिया.इसके बाद सूरा गांव में दोनों पति-पत्नी रहने लगे.लेकिन कुछ वर्षों में ही पत्नी का चलन बिगड़ गया था. वह बिना बताए सतना रीवा चली जाती थी जिसके कारण उसने हत्या कर दी.

Rewa news:रीवा के धरती पर गरजे अखिलेश बीजेपी पर किया जोरदार हमला

 

Rewa news:27 सितंबर को अखिलेश यादव का रीवा दौरा, इस नेता के लिए मांगेंगे वोट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*