Mauganj news:मऊगंज में व्यापारी से 5 लाख की लूट मचा हड़कंप

Mauganj news: Loot of Rs 5 lakh from businessman in Mauganj creates panic
Mauganj news: Loot of Rs 5 lakh from businessman in Mauganj creates panic

 

Mp mauganj news:मऊगंज जिले में बकरी व्यापारी से 5 लाख की लूट का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार और रविवार की देर रात बस से उतर कर व्यापारी पैदल गांव जा रहा था. इस दौरान रास्ते में दो बाइक सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने व्यापारी को घेर लिया.इसके बाद पांच लाख रूपयों से भरा बैग को छीनकर नेशनल हाईवे की और फरार हो गए.

व्यापारी ने दी पुलिस को सूचना

वारदात होने के बाद व्यापारी ने खटखरी चौकी और शाहपुर थाने को सूचना दी.इसके बाद पुलिस ने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कराया.उसके बाद पुलिस के आलाअधिकारी मौके स्थल पर पहुंचे.उन्होंने पीड़ित से बदमाशों का हुलिया पूछकर हाईवे में घेराबंदी कराई.इसके बाद भी बदमाशों का पता नहीं चल सका है.

एसपी विवेक कुमार लाल के अनुसार फरियादी अंसार मोहम्मद जमुई गांव का रहने वाला है.वह आधी रात नागपुर से आई बस से उतरा. इसके बाद खटखड़ी थाना अंतर्गत जमुई गांव की ओर जाने लगा इसके कुछ मीटर दूर ही पहुंचा था. तभी बदमाशों ने उसे घेर लिया शातिर बदमाश या समझ गए की बैग में जरूर कुछ है.इसके बाद व्यापारी से बैग कर रफू चक्कर हो गए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

खटखरी चौकी पुलिस की माने तो व्यापारी गांव में बकरी खरीदता है.जिसे ट्रक से हैदराबाद लेकर जाता है.वहीं से बकरी बेचकर ट्रेन से नागपुर पहुंचा.नागपुर की बस से सवार होकर वह घर की ओर लौट रहा था तभी बदमाशों ने उसे घेर लिया.और उसके साथ लूटपाट कर ली. पुलिस ने इस पूरे मामले में डकैती का प्रकरण दर्ज कर लिया है मऊगंज जिले में अपराध की मामलों में वृद्धि हुई है.

Mauganj news:मऊगंज में आबकारी विभाग की एक घर में दबिश 470 शीशी नशीली कफ सिरप ढाई किलो गांजा जप्त

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*