Tiger 3:टाइगर 3 का वीडियो हुआ रिलीज सलमान खान ने मचाई धूम

tiger 3 movie
tiger 3 movie

 

Tiger 3 teaser video:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है.फिल्म टाइगर 3 का टीजर किया जायेगा.सलमान खान को लगभग 6 साल बाद एक बार फिर धमाकेदार एक्शन करते हुए देखा जाएगा.फिल्म को लेकर दर्शक में बेसबी से इंतजार कर रहे हैं.

टाइगर 3 का वीडियो हुआ जारी

मेकर्स ने फैंस को बड़ी राहत देते हुए टाइगर 3 का पहला वीडियो जारी किया है.फिल्म को शानदार बनाने और दर्शकों के बीच मनोरंजन बढ़ाने के लिए ट्रेलर और टीज़र के नाम से नहीं बल्कि टाइगर के नाम का मैसेज जारी किया गया था.

 

टाइगर 3 में यह एक्ट्रेस करेंगे किरदार

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

 

कब आएगी यह फिल्म

यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही है.इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं. आदित्य चोपड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं इस फिल्म को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है.इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा.

 

हम आपको बता दें कि टाइगर का पहला हिस्सा 2012 में एक था.टाइगर नाम से फिल्म को रिलीज किया गया था. जबकि 2017 में टाइगर जिंदा है के नाम पर फिल्म को रिलीज किया गया था.इन दोनों फिल्म में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी ने धमाल मचाया था. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत सराहा और सिनेमाघर में जाकर फिल्म का आनंद उठाया था.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*