BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

BOLLYWOOD NEWS
photoBOLLYWOOD NEWS1695218544

Pariniti raghav wedding: 24 सितंबर को होगी बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी

Pariniti raghav wedding:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को शादी के बंधन में बधने वाले हैं| राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. अब इनके फैंस दूल्हा और दुल्हन के अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं.शादी के मौके पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

परिणीति चोपड़ा ने लगाई राघव के नाम की मेहंदी

photo1695218195

परिणीति चोपड़ा की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें कपल को पूरे परिवार के साथ गुरुद्वारे में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में परिणीती चोपड़ा ने राघव के नाम की मेहंदी लगा रखी है. इस दौरान कपल को पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया.

 

 

चंडीगढ़ में होगा रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के जयपुर में शादी के सारे फंक्शन होने के बाद रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों का मेला लगने वाला है. राघव चड्ढा राजनीति से जुड़े हुए हैं वह आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता हैं. और उन्हें केजरीवाल का करीबी माना जाता है. वर्तमान समय में वह राज्यसभा सांसद भी हैं ऐसे में उनके दिए गए रिसेप्शन में राजनीति की कई हस्तियां शामिल होंगे|

 

Ambani ganesh pooja :गणेश उत्सव में अंबानी के घर पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

Ambani ganesh utshav:गणेश उत्सव पर अंबानी परिवार द्वारा आयोजन धूमधाम से किया जाता है. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के गणेश पूजा में बॉलीवुड के सितारे सहित खेल जगत के कई धुरंधर शामिल हुए. इस कार्यक्रम के दौरान सलमान खान ऐश्वर्या राय भी नजर आए.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया में सेलिब्रिटी की तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय और अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आई हैं.

 

photo1695218139

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय का लुक शानदार है. अंबानी परिवार के गणेश उत्सव के कार्यक्रम में शाहरुख खान सलमान खान ऐश्वर्या गौरी खान दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह रितेश देशमुख शाहिद कपूर आलिया भट्ट श्रद्धा कपूर रेखा जेनेलिया रितेश देशमुख रणवीर सिंह आदि कई सिलेबस शामिल हुए|

 

मशहूर अभिनेता देव आनंद का करोड़ों में बिका बंगला

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता देव आनंद की मुंबई में एक शानदार बंगला था. जिसको लेकर एक बड़ी खबर आई है रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घर बिक चुका है. देव आनंद इस बगले में 40 साल तक अपनी पत्नी के साथ रहते थे| मिली जानकारी के मुताबिक देव आनंद इस बांग्ला को बनवाया था इसकी डील लगभग 400 करोड़ की थी. बता दें कि इस इलाके में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी रहा करती थी.

 

1950 में बनाया गया था बंगला

1950 के दशक में देव आनंद ने इस बगले का निर्माण कराया था. उन्होंने इस जगह पर शांति देखकर यह बंगाल का निर्माण कराया था. उनको अकेले में रहना बहुत पसंद था. यह लोकेशन एक छोटे गांव की तरह था हर तरफ जंगल दिखाई देता था.हालांकि बदलते वक्त के साथ यह भीड़ भाड़ वाला स्थान हो गया.

बेटे ने बेचा बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बगले को बेचने का फैसला बच्चों ने किया है. क्योंकि देव आनंद का बेटा सुनील यूनाइटेड स्टेट में रहता है. मुंबई में कोई व्यक्ति नहीं है जो इस मकान की देखभाल कर सके.जिसके कारण परिवार ने इसे बेचने का फैसला किया है. हालांकि इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट अभी जारी नहीं हुआ है.

 

Jawan movie:जवान फिल्म 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल तोड़े कई रिकॉर्ड्स

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है.फिल्म जवान को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. खबर यह है कि जवान फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. जिससे कई फिल्मों के रिकॉर्ड टूट गए हैं. जवान फिल्म मे 500 करोड़ की क्लब में शामिल होते ही अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जवान फिल्म 2 घंटे 45 मिनट की है.जिसको देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की लाइन लगी हुई है. जवान फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी वही इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 900 करोड़ पहुंच गया है. जो जल्दी 1000 करोड़ होने की उम्मीद जताई जा रही है.

photo1695218257

 

जवान की OTT होगी रिलीज

जवान फिल्म 500 करोड़ की क्लब में शामिल होने के साथ अब चर्चा आया है कि फिल्म की OTT प्लेटफार्म में धूम मचाने के लिए तैयार है. जिसे दर्शक प्लेटफार्म पर रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं हालांकि इसके बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*