satna news:सतना में नगर निगम की बड़ी लापरवाही से भरभराकर गिरा स्कूल

mp satna news
mp satna news

 

Mp satna news:सतना जिले के नई बस्ती में संचालित एक निजी विद्यालय की बिल्डिंग गिरने का मामला सामने आया है.गनीमत यह रही की विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र अंदर मौजूद नहीं थे.विद्यालय गिरने की बड़ी लापरवाही नगर निगम की बताई जा रही है.

नगर निगम की बड़ी लापरवाही

सतना शहर मे नगर निगम की लापरवाही की वजह के कारण एक निजी स्कूल का भवन अचानक गिर गया.घटना होने के पहले ही छात्रों को भवन के अंदर जाने से रोक लिया गया था. जिसके चलते बड़ा हादसा होते टला.बिल्डिंग गिरने से स्कूल में रखें कई सामान को नुकसान पहुंचा है. घटना के बाद नगर निगम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

स्कूल सतना जिले के नई बस्ती इलाके की है. स्कूल के पास नगर निगम के नाली निर्माण के लिए खुदाई का काम किया. जिसके चलते विद्यालय की नीव कमजोर हो गई यह हादसा हो गया.

सतना नगर निगम नई बस्ती इलाके में नाली का निर्माण का काम किया जा रहा था.स्कूल के पास इस तरह गड्ढा खोदा गया था.

 

photo1695821691
photo create social media

स्कूल प्रबंधन ने नगर निगम पर लगाया आरोप

स्कूल प्रबंधन ने नगर निगम पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम द्वारा स्कूल की खुदाई कर दी. जिसके कारण विद्यालय का बेस कमजोर हो गया और वह धराशाई होकर गिर गया.

 

सभी छात्र सुरक्षित

स्कूल की बिल्डिंग गिरने से विद्यालय के अंदर रखे टीचिंग प्रोडक्ट्स को नुकसान पहुंचा है.नगर निगम के कार्रवाई के दौरान सभी छात्रों को स्कूल के अंदर जाने से रोक लिया गया था.जिससे छात्रों पर आने वाला संकट टल गया.टीचर और स्टाफ ने बताया कि उनके देखते ही बिल्डिंग गिर गई.स्कूल की बिल्डिंग गिरने से विद्यालय प्रबंधन को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. इस पूरे मामले में नगर निगम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Satna news:तालाब के किनारे मिला अधेड का शव मचा हड़कंप

 

Satna news:इंडियन बैंक की शाखा में चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*