Seema sachin love story news : सचिन को उठा ले गई पुलिस, सीमा घर में पड़ी बीमार

photo1690303922
photo1690303922

 

UP ATS TEAM INVESTIGATION WITH SACHIN MEENA AND PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS TODAY UPDATE LIVE : सचिन मीणा से पुलिस कर रही है फर्जी आधार कार्ड बनवाने के मामले में पूछताछ , जल्द होगी कई युवकों की गिरफ्तारी

 

 

Seema Haider and sachin meena love story update news live: उत्तर प्रदेश की एटीएस की टीम सचिन को लेकर ठिकानों पर दे रही है दबिश, सही सुना आपने,… आपको बता दें कि सीमा हैदर (seema haider news) को भारत लाने हेतु सचिन ने नया खेल रख दिया था। उसने अपनी पत्नी घोषित करने हेतु फर्जी आधार कार्ड का उपयोग किया। सचिन ने बड़ी चालाकी से अपने दोस्तों रिश्तेदारों की मदद से फर्जी आधार कार्ड बनवा लिया था। नेपाल में जब बस मैनेजर ने सीमा हैदर से आधार कार्ड माँगा तो सीमा ने तुरंत अपना आधार कार्ड दिखा दिया था, जो कि सचिन के द्वारा बनाया गया फर्जी आधार कार्ड था। आपको बता दें कि इसी डॉक्यूमेंट के आधार पर सीमा को बॉर्डर पर कोई दिक्कत नहीं हुई।

sachin ko utha le gai police seema jayegi pakistan
sachin ko utha le gai police seema jayegi pakistan

 

रबूपुरा का एक युवक गिरफ्तार

 

आपको बता दें कि सीमा हैदर (seema haider news ) और सचिन के चक्कर कई अन्य लोग भी जेल जा रहे है।
आपको बता दें कि फर्जी आधार कार्ड मामले में उत्तर प्रदेश की पुलिस ने रबूपुरा से एक युवक को हिरासत में लिया था। जो कि सचिन का मददगार बताया जाता है। हालांकि हिरासत में लिए जाने के वावजूद अभी तक पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं दिखाई है । युवक से पुलिस मामले में पूछताछ करके सबूत जुटाएगी।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

 

अहमदगढ़ से तीन युवक हिरासत में

आपको बता दें कि अहमदगढ़ से सचिन के फर्जी आधार कार्ड मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है ।
बताया गया है कि पकड़े गए दो युवक सचिन के रिश्तेदार है, जो कि कथित रूप से सचिन की फर्जी आधार कार्ड बनाने में मदद किया था।

इसके अलावा पुलिस ने उस कंप्यूटर सिस्टम को भी जप्त कर लिया है, जिस कंप्यूटर से एडिट करके सीमा हैदर का फर्जी आधार कार्ड बनाया गया था ।

 

रिश्तेदार और दोस्त मुश्किल में?

आपको बता दें कि जिस तरह से सचिन और सीमा हैदर से पूछताछ की जा रही है और जांच कार्यवाही आगे बढ़ रही है। उसी तरह सचिन के मददगार दोस्त और रिश्तेदार भी मुश्किल में पड़ते हुए नजर आ रहे है। अगर ऐसा ही रहा तो पुलिस के सबूत जुटाने के बाद सभी को जेल जाना पड़ पड़ सकता है।

सचिन का जेल जाना लगभग तय

 

आपको बता दें कि सचिन का जेल जाना फर्जी आधार कार्ड मामले में लगभग तय हो गया है। सचिन ने जिस तरह से फर्जी आधार कार्ड बनाए थे, पुलिस ने जांच करके उसके सहयोगियों और कंप्यूटर को जप्त कर लिया है। जो भी आगे सबूत के तौर पर न्यायालय में पेश किए जाएंगे । और जिसके आधार पर सचिन का बचना लगभग नामुमकिन हो जायेगा।

 

सीमा घर पर पड़ी बीमार

 

आपको बता दें कि जब से सचिन को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ ले गई है, तबसे सीमा अकेले घर में बीमार हो गई है।
बताया गया है कि सीमा हैदर डि -हाइड्रेशन और कमजोरी की शिकायत हो गई थी।
जिसके बाद रबूपुरा के ही डॉक्टर के द्वारा इलाज किया गया था। अब खबर मंगलवार को सामने आई है की सचिन के जाने के बाद सीमा गुमसुम रहती है। और बीमार होने लगी है। बच्चे ही ढंग से खाना नहीं खा रहे है। उधर पाकिस्तान से गुलाम हैदर ने सीमा से भावुक अपील करते हुए कहा है कि सीमा जल्द पाकिस्तान लौट आओ, मैं तुम्हें कुछ भी नहीं करूंगा, मेरे बच्चों की जिंदगी खराब हो जाएगी। वही सीमा हैदर के पाकिस्तानी ससुर ने कहा था कि सीमा हैदर नहीं तय करेगी कि बच्चों का भविष्य कैसा होगा।

 

Seema haider news : सचिन को फर्जी आधार कार्ड मामले में होगी सजा!सीमा परेशान

Seema Haider news : पाकिस्तानी जासूस सीमा हैदर को होगी 10 साल की सजा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*