Seema haider news today live update : सीमा हैदर का पूरा सच अब आ जायेगा सामने, तीसरे सख्स से पूँछतांच करेगी UP ATS की टीम

photo1690303683
photo1690303683

Seema Haider news :सीमा हैदर केस में तीसरा युवक आया सामने, अब बताएगा UP ATS को सच!

 

 

SEEMA HAIDER NEWS TODAY LIVE UPDATE : सचिन मीणा और सीमा हैदर के बीच अब एक नये शख्स की एंट्री हुई है।

बस मैनेजर खोलेगा नए राज

आपको बता दें की बस मैनेजर
ने सीमा हैदर और पति सचिन मीणा(seema sachin haider news)  के बीच हुए व्हाट्सप्प चैट को सार्वजनिक किया है। जिसमे सीमा हैदर नेपाल से भारत आने के दौरान बस किराये और पेमेंट को लेकर बातचीत किया है, ऐसा माना जा रहा है की बस मैंनेजर की जब UP ATS से पूँछतांछ होगी तो नये नये राज सामने आएगा। वैसे आपको बता दें की बस मैनेजर ने बताया है की सीमा हैदर के पास नेपाल से भारत आने के लिए पैसे नहीं थे, बस का किराया उसने आधा ही दिया था। और बाकि के पैसे सचिन ने ऑनलाइन ट्रांसफर के जरिये बस मैनेजर को भेजा था।

SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED
SEEMA HAIDER BAS MANAGER CHAT LEAKED

 

सीमा हैदर के पूर्व पति ने किया भावुक अपील

आपको बता दें की सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर ने वीडियो जारी करके वीडियो सन्देश भेजा है, और कहा है की सीमा वापस पाकिस्तान आ जाओ, अगर पाकिस्तान नहीं जाना है तो सऊदी ही आ जाओ, हम यही घर लेकर अपने बीबी और बच्चों को अच्छे
से रखुगा।

 

सीमा हैदर ने कहा है की वह अपने पति से तलाक ले चुकी है लेकिन ऐ बात सामने आयी है की सीमा हैदर को उसका पति गुलाम हर महीने उसे पैसे भेजता था।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

सचिन को अपने साथ ले गई
पुलिस

मंगलवार को जानकारी निकलकर सामने आई है कि सचिन अपने घर पर मौजूद नहीं है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सचिन को पूछताछ के लिए उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम सीमा हैदर के साथ लेकर गई थी। लेकिन सीमा की तबीयत खराब हो जाने की वजह से सीमा को वापस घर पर छोड़ दिया गया था। लेकिन सचिन अभी तक घर में मौजूद नहीं है।

 

फर्जी आधार कार्ड मामले में पूछताछ

आपको बता दें कि फर्जी आधार कार्ड मामले में उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर सचिन ने फर्जी आधार कार्ड किसकी मदद से हासिल किया।
क्योंकि अगर सीमा के पास फर्जी आधार कार्ड नहीं होते तो वह भारत में दाखिल नहीं हो पाती। लेकिन सचिन ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद से फर्जी आधार कार्ड बनवा लिया था।

 

Seema sachin love story news : सचिन को उठा ले गई पुलिस, सीमा घर में पड़ी बीमार

Seema haider news :सीमा और सचिन को रखा जा रहा है अलग, सीमा ने जताई आपत्ति

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*