Seema haider news : सचिन को फर्जी आधार कार्ड मामले में होगी सजा!सीमा परेशान

photo1690303833
photo1690303833

 

Seema haider Pakistani love story and sachin meena love pubg : पुलिस को सचिन के द्वारा फर्जी आधार कार्ड बनवाने के मामले में मिले कई अहम सबूत, कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस,

 

Sachin meena and seema haider news today update : सीमा हैदर (seema)के पति सचिन की मुश्किलें बढ़ने वाली है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीमा हैदर के पति सचिन के खिलाफ फर्जी आधार कार्ड मामले में कई सबूत इकट्ठा कर लिया है। और अगर जांच में सभी सबूत सही पाए जाते हैं तो धोखाधड़ी के मामले में सचिन को जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता है। जिसकी वजह से सीमा हैदर बेचैन हो गई है. क्योंकि अगर सचिन जेल जा रहा है तो जिस सचिन के प्यार में पागल में पागल होकर सीमा ने बॉर्डर पार करके भारत आई है, अब भारत में अकेले रह कर क्या करेगी ??

Seema Haider news; Anju's father came to meet her lover, made a big disclosure
vSeema Haider news; Anju’s father came to meet her lover, made a big disclosure

 

पुलिस ने जप्त किया कंप्यूटर सामान

आपको बता दें कि सचिन (sachin fake aadhar card)  ने फर्जी आधार कार्ड जिस कंप्यूटर दुकानदार से बनवाया था वहां पर छापेमारी की गई है , और छापेमारी के दौरान सभी उपकरण को जब तक कर लिया गया है , जिसमें से कंप्यूटर भी है।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

इसके अलावा सचिन (sachin seema news)  की मदद करने वाले दोस्त और रिश्तेदार भी पुलिस की राडार में आ गए है। पुलिस ने एक-एक करके सभी को हिरासत में लिया है । अभी तक मामले में सचिन के अलावा 4 लोगों को पकड़ा गया है। जिन से लंबी पूछताछ की जा रही है।

कितने साल तक सचिन रहेगा जेल में

आपको बता दें कि सचिन के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई मामले दर्ज किये है।
सबसे पहले पुलिस ने सचिन के खिलाफ विदेशी नागरिक को अवैध रूप से अपने घर में रखने के आरोप में मामला दर्ज किया था. और यह बात सच है कि सीमा अवैध रूप से ही भारत में आयी थी, ऐसे में सचिन के खिलाफ यह मामला कोर्ट में सिद्ध हो जाएगा , और सचिन को सजा हो जाएगी ।

 

इसी तरह सचिन के खिलाफ फर्जी आधार कार्ड मामले में भी पुलिस ने संदिग्ध युवकों सहित कंप्यूटर सामान को जप्त कर लिया है । जिसको कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया जाएगा । इसलिए कहा जा रहा है कि इस मामले में भी सचिन को सजा हो जाएगी । और सचिन लगभग दोनों मामले में 3 साल से लेकर 10 साल तक की सजा काट सकता है।
हालांकि अभी सचिन और सीमा हैदर को कानूनी लंबी लड़ाई लड़नी है। अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दिया जाता है, तभी सचिन तो अकेले ही अपना केस लड़ना होगा। एक तरफ सचिन के पास उसकी महबूबा सीमा पाकिस्तान भेजी जाएगी, दूसरी तरफ सचिन जेल की सलाखों के पीछे जा सकता है। इस तरह से कर सकते हैं कि सचिन अब बड़ी मुसीबत में फंस गया है।

 

Seema haider : सीमा हैदर के रह चुके है पांच बॉयफ्रेंड

Seema haider news : सीमा हैदर ने क्यों तोडा अपना मोबाइल फ़ोन ? ये वजह आयी सामने

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*