Seema Haider news : पाकिस्तानी जासूस सीमा हैदर को होगी 10 साल की सजा

photo1690036761
photo1690036761

 

 

Pakistani seema haider punishment for illegal entry in India and fake documents : सीमा हैदर पर चलेगा अवैध रूप से भारत में रहने का केस, फर्जी डॉक्यूमेंट भी साथ में

Pakistani seema haider and sachin meena noida pubg love story in Hindi : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर के पास से फर्जी आधार कार्ड सहित दस्तावेज मिले हैं । और वह तकरीबन 2 महीने तक भारत में सुरक्षा एजेंसियों को चकमा देकर बिना सूचना के अवैध रूप से रह रही थी । जिसकी सजा भी सीमा हैदर को मिलेंगी.

 

 

कितने साल के लिए जेल जाएगी पाकिस्तानी सीमा हैदर (Pakistani seema haider punishment in india for illegal entry)

 

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के लिए बहुत बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर पर कई मामले दर्ज हो चुके हैं। और जिन पर कोर्ट में सुनवाई हो रही है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो पाकिस्तानी सीमा हैदर लंबे समय के लिए जेल जा सकती है । इसके अलावा सीमा हैदर का पति सचिन मीणा पर भी केस दर्ज किया गया है । सचिन मीणा पर अवैध रूप से विदेशी व्यक्ति को रखने का आरोप है ।

सीमा हैदर की पहली सजा अवैध एंट्री

 

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को पहली सजा भारत में अवैध रूप से आने के लिए मिलेगी । जबकि सीमा हैदर ने दावा किया है कि उसने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया था लेकिन बीजा ना मंजूर हो गया था. और उसके पास भारत आने के लिए वैध तरीके नहीं थे. उसे मजबूरन अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत आना पड़ा।

दूसरी सजा फर्जी दस्तावेज के लिए

आपको बता दें कि सीमा हैदर की दूसरी सजा उसके पास मेरे डॉक्यूमेंट के आधार पर दी जाएगी . सीमा हजार के पास से कई फर्जी आधार कार्ड मिले है. जिन्हें एडिट करके फर्जी आधार कार्ड में सीमा ठाकुर लिखा गया है।
इस बार फर्जी दस्तावेज बनाने और उपयोग करने के लिए 3 सालों तक सजा हो सकती है.

कुल मिलाकर सीमा हैदर को 8 से 10 साल तक की सजा हो सकती है ।

 

सचिन मीणा को भी मिलेगी सजा

आपको बता दें कि सीमा हैदर के पति सचिन को भी फर्जी दस्तावेज तैयार करवाने में मदद के आरोप में जेल भेजा जाएगा । इसके अलावा उस पर विदेशी व्यक्ति को अवैध रूप से संरक्षण देने का आरोप है । जिसके लिए भी वह सजा से बच नहीं सकता। इस तरह से सीमा और सचिन दोनों के लिए अभी कानून की लंबी लड़ाई लड़नी पड़ेगी । अगर सब कुछ ठीक है तब ही सीमा और सचिन साथ रह पाएंगे . अन्यथा सीमा को जेल में रखा जाएगा अथवा पाकिस्तान वापस भेज दिया जाएगा।

Seema Haider News :जासूस सीमा ने सचिन को कैसे अपने मायाजाल में फ़साया? जानिए

Rewa News :रीवा लोकार्पण कार्यक्रम में विस गिरीश गौतम और महापौर को नहीं मिली जगह

Seema Haider news today sachin : सचिन और सीमा की हालत में हुआ सुधार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*