Seema haider news :सीमा हैदर को 12 लाख रूपये किसने दिए? बड़ा खुलासा

photo1690427545
photo1690427545

 

Seema haider and sachin meena love story with gulam haider : सीमा हैदर ने 12 लाख  रुपए इकट्ठा करके भारत आने का बनाया था प्लान, पति गुलाम हैदर ने कर दिया बड़ा खुलासा

Pakistani seema haider and sachin love story news today update with gulam haider : आपको बता दें कि सीमा हैदर जब से भारत आई है मीडिया में तरह-तरह के बयान देकर सुर्खियों में बनी हुई है, ताजा मामला भारत आने के खर्चे और रुपए पैसों से जुड़ा हुआ है. सीमा हैदर  ने मीडिया को बताया था कि उसने 2 साल पहले अपने पति गुलाम हैदर से तलाक ले लिया था, और अब उनका कोई रिश्ता नहीं है, और अब वह इस्लाम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म में आ गई,और हिंदू धर्म का पालन करती है,लेकिन सऊदी  से सीमा के पति गुलाम हैदर  ने वीडियो जारी करके सबको चौंका दिया है, गुलाम हैदर ने कहा कि हर महीने में 70 से ₹80000 सीमा हैदर और अपने बच्चों के पालन पोषण के लिए भेजता था ।
Seema Haider news; Anju's father came to meet her lover, made a big disclosure
vSeema Haider news; Anju’s father came to meet her lover, made a big disclosure

 सीमा हैदर क्या करती थी उन रुपयों का

 सीमा हैदर ने जब कहा कि उसने 2 साल पहले ही पति गुलाम हैदर से तलाक ले चुकी है, तो हर महीने गुलाम हैदर से पैसे क्यों लिया करती थी,किसको लेकर सीमा ने सही जवाब नहीं दिया है.
 पड़ताल में बात सामने आई है कि सीमा हैदर गुलाम हैदर के द्वारा भेजे गए पैसों से अपना घरबार चलाती  थी, इसके बाद बचे हुए पैसों को वह सेविंग करके वह कराची में एक घर ले लिया था. और उसने जब भारत आने का प्लान किया तब वही घर उसने 1200000 रुपए में बेच कर भारत आने के लिए पैसा इकट्ठा कर लिया ।

 3 साल से पाकिस्तान नहीं गया गुलाम हैदर

.  आपको बता दें कि गुलाम हैदर जहां पहले सीमा हैदर के द्वारा चार बच्चों का बाप बन बैठा था,लेकिन खबर सामने आई है कि 3 साल से उसने पाकिस्तान गया ही नहीं है,ऐसे में कहा जा रहा है कि क्या सीमा और गुलाम हैदर के रिश्तो में खटास आ गई थी?
 अथवा काम की व्यस्तता की वजह से वह पाकिस्तान नहीं जा पाया.
 इसी दौरान सीमा  पब्जी गेम के माध्यम से भारत के नोएडा में रहने वाले सचिन से संपर्क में आ गई,और दोनों की मित्रता इतनी बढ़ गई कि सचिन और सीमा शादी करने का प्लान बना लिया ।

 गुलाम हैदर अभी भी है अपनाने को तैयार

 आपको बता दें कि गुलाम हैदर में वीडियो जारी कर कहा है कि सीमा सुनो तुम्हारा शौहर  अभी जिंदा है,
 प्लीज बच्चों को लेकर पाकिस्तान चले आओ, मैं तुम्हें अपना लूंगा, मगर भारत में रहने का गलत फैसला मत लो, हमारे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो जाएगा,
 हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि जब सीमा हैदर लाखों रुपए महीने कमाने वाले गुलाम हैदर के साथ अपनी जिंदगी नहीं काट पाई, तब वह ₹10000 महीने की नौकरी करने सचिन के साथ अपने बच्चों का पालन पोषण कैसे करेगी?
 लेकिन सीमा  ने कहा है कि उसे पता चला है कि इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया से वीडियो में डालने पर काफी पैसा मिलता है,क्योंकि वह भारत में काफी फेमस हो चुकी है, और वह वीडियो सोशल मीडिया में डाल कर पैसे कमाए गी.,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*