Rews News :सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी पर आरोप लगाने वाले CEO हो गए निलंबित,ये है मामला

photo1690428117
photo1690428117

 

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिरमौर और जवां जनपद में रह चुके हैं पदस्थ , भ्रष्टाचार एवं राशि गबन करने का लगा था  आरोप, प्रशासन ने कर दिया निलंबित
MP REWA NEWS LIVE UPDATE : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिरमौर और जवा में पदस्थ रह  चुके पूर्व जनपद सीईओ को मध्य प्रदेश सरकार ने निलंबित कर दिया है. रीवा में पदस्थ रहने के दौरान सीईओ सुरेश मिश्रा का कार्यकाल काफी विवादों में रहा है । उनका सिमरिया विधायक से तू-तू मैं-मैं का एक ऑडियो  भी वायरल हुआ था,  उसके बाद सिमरिया से लौटते समय रास्ते में ही फोन पर गुंडों ने आक्रमण कर दिया था, जिसकी वजह से सीईओ कुछ दिनों के लिए कोमा में चले गए थे ।

 पन्ना जिले में थे पदस्थ

 आपको बता दें कि विवादित सीईओ वर्तमान में पन्ना के गुन्नौर जनपद में पदस्थ थे, उन पर भ्रष्टाचार और राशि गबन के आरोप लगे थे,  जिसकी वजह से अब इन्हें निलंबित कर दिया गया है, और निलंबन की अवधि में इनका आयुक्त कार्यालय सागर संभाग कर दिया गया है ।  आपको बता दें कि सिरमौर में पदस्थ रहने के उपरांत उनका ट्रांसफर जवा में  कर दिया गया था ।

 ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे सुर्खियों में

 आपको बता दें कि स्थानीय सिमरिया विधायक के पी त्रिपाठी और सीईओ सुरेश मिश्रा के बीच का बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें विधायक ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी । और उसके बाद सिमरिया से लौटने के बीच रास्ते में ही उन पर लाठी डंडों से जोरदार हमला किया गया, जिसमें उनकी एक आंख में भारी चोट आई थी.  और बताया गया कि वह कुछ दिनों के लिए कोमा में भी चले गए थे. और तब उनका कई हफ्ते तक इलाज चला था.
 वर्तमान में पन्ना जिले के गुन्नौर जनपद मैं सीईओ का दायित्व संभाल रहे थे, लेकिन सरकार ने उनकी लापरवाही और भ्रष्टाचार को देखते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है. हालांकि दबी जुबान लोग यह भी  कह रहे हैं की राजनीतिक दबाव के चलते उनको जबरन फंसाया गया है, जिसकी वजह से चुनावी साल में सीईओ सुरेश मिश्रा की मुश्किलें बढ़ रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*