Seema haider news: सीमा हैदर आखिर कहाँ  गायब हो गई?

photo1690254684 1
photo1690254684 1

Seema haider and sachin love story news today : सीमा हैदर और सचिन अज्ञात जगह हुए लापता, उत्तर प्रदेश एटीएस लगातार कर रही है पूँछ ताछ

Sachin and seema haider news today live : पाकिस्तान से आए इस सचिन की प्रेमिका सीमा हैदर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीमा आज घर पर नहीं थी, जबकि सचिन पहले से ही उत्तर प्रदेश पुलिस की गिरफ्त में है, सीमा हैदर आखिर घर से  कहां चली गई? सूत्रों ने बताया है कि सीमा हैदर को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है, और यही वजह है कि सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम लेकर साथ  गई है ।
SACHIN SEEMA HAIDER NEWS
SACHIN SEEMA HAIDER NEWS

Sachin and seem haider will be in jail? क्या सीमा और सचिन जेल जाएंगे???

 आपको बता दें कि सीमा और सचिन हैदर को कानूनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है,उनके चर्चित वकील एपी सिंह उनका केस लड़ रहे हैं, आपको बता दें कि सीमा और सचिन हैदर फर्जी आधार कार्ड मामले में बुरी तरह से फंस गए हैं. उनके पास सब बच निकलने का कोई रास्ता बचा नहीं है,इसीलिए सीमा गुहार लगा रही है, जी जो भी निर्णय लेना है सरकार ले ले, अब मुझे बहुत तंग किया गया है. फर्जी आधार कार्ड मामले में पुलिस ने कई लोगों को अरेस्ट  भी किया है ।

जेल में हुई सचिन की पिटाई?

 आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, और सीमा हैदर ने खुद मीडिया को बताया है के शुरुआती दिनों में पूछताछ के दौरान सचिन तो अधिकारियों ने मारा था, और उन्हें भी तंग किया गया था, लेकिन बाद में जब से यूपी एटीएस की टीम जांच कर रही है,इन अधिकारियों का व्यवहार बहुत अच्छा है, और यह लोग बेहतर तरीके से पूछताछ कर रहे हैं, आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम सीमा और सचिन को पूछताछ के लिए घर से लेकर जाती है और घर में छोड़ जाती है. सीमा और सचिन के जिस घर में रहते हैं वहां पर उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम लगी हुई है, जो दोनों लोगों को सुरक्षा प्रदान कर रही है ।

 फर्जी आधार कार्ड मामले में बचना नामुमकिन?

 आपको बता दें कि पुलिस को फर्जी आधार कार्ड दस्तावेज जप्त हुए हैं,और उन्हें बनाने वाला आरोपी भी गिरफ्तार हो गया है,जिसने आधार कार्ड को एडिट करके सीमा  और उनके बच्चों के नाम आधार कार्ड बना दिया था ।  यही वजह रही थी कि सीमा हैदर को नेपाल बॉर्डर से भारत आने में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा ।

 डिटेंशन सेंटर या पाकिस्तान जाएगी सीमा हैदर

 आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एटीएस टीम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीमा हैदर को डिटेंशन सेंटर भेजा जाएगा, जबकि सचिन को फर्जी आधार कार्ड मामले में जेल की सजा काटनी    होगी.
 और सीमा हैदर को उन लोगों के साथ रखा जाएगा जो लोग भारत में अवैध रूप से घुस  आते हैं  ।

 गृह मंत्रालय करेगा  महत्वपूर्ण निर्णय

 आपको बता दें कि सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजा जाएगा या भारत में ही  रहने दिया जाएगा, इसका फैसला गृह मंत्रालय करेगा,लेकिन वह इसके लिए उत्तर प्रदेश एटीएस टीम की जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहा है, भारत किसी भी हाल में पाकिस्तान को किया एजेंसी के एजेंट को जांच के बिना पाकिस्तान नहीं जाने  देगा,  साथ ही अवैध रूप से भी किसी भी विदेशी को नहीं रखा जाएगा,और सरकारी दस्तावेज से छेड़छाड़ करने के आरोप होने पर जेल की सजा भी काटनी होगी ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*