Rewa News :सिविल लाइन थाना प्रभारी को गोली मारने वाला SI हुआ बर्खास्त

photo1690455212  1
photo1690455212 1

 

MP REWA CIVIL LINE NEWS : थाने के अंदर ही नोक झोक के बाद SI बृजराज सिंह ने TI हितेंद्रनाथ को मारी थी गोली, आरोपी के पास से दो पिस्टल हुई बरामद

 

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में गुरुवार को हुए सिविल लाइन थाना में गोलीकांड की घटना को लेकर पुलिस मुख्यालय भोपाल तक अधिकारी सतर्क हो गए है। और आरोपी को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। बता दें की आरोपी ने गोली मारने के बाद के बाद खुद को थाने में ही बंद कर लिया था, जिसे 6 घंटे के बाद गिरफ्तार कर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

शराब के नशे में था चूर

आपको बता दें की जिस वक़्त SI ने घटना को अंजाम दिया है उस वक़्त वह शराब के नशे में चूर था। यही वजह रही की उसने खुद को चैम्बर में बंद कर लिया गया था। घटना के बाद डॉक्टरों की टीम भोपाल और जबलपुर से TI का ऑपरेशन करने आयी, जिसके बाद उनके सीने और कंधे में लगी गोली को निकाला गया।

घटना का कारण अज्ञात

आपको बता दें की सिविल लाइन में दोपहर को TI और SI दोनों के बीच काफी नोक झोक हुई थी, जिसके बाद शराब के नशे में चूर SI ने TI को ही गोली मार दिया।

 

बताया गया है की TI का ट्रांसफर सिविल लाइन थाना में कर दिया गया था, जिसकी वज़ह से वह गुस्से में था, और TI से सीनियर होने के वावजूद रिकॉर्ड ख़राब होने से उसकी पदोन्नति नहीं हो रही थी, इसी वजह से वह जलता भी थी।
फिलहाल पुलिस मुख्यालय ने आरोपी SI को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।
और उसके ऊपर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जायेगा।

Seema haider news: सीमा हैदर आखिर कहाँ  गायब हो गई?

 

Rewa News :सिविल लाइन थाना प्रभारी को गोली मारने वाला SI हुआ बर्खास्त

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*