Seema haider news :सीमा हैदर के पति सचिन की हालत में हुआ सुधार

photo1690031262
photo1690031262

 

Sachin meena and seema haider news today update :सचिन और सीमा हैदर की शनिवार को बिगड़ गई थी तबियत, डॉक्टरों ने घर आकर किया इलाज

Sachin seema haider love story and health update : सचिन और सीमा हैदर की हालत में अब सुधार हो गया है। आपको बता दें की सीमा हैदर और सचिन से UP ATS की टीम ने 3 तीन दिन तक लगातार पूँछ ताछ किया था और सचिन के शरीर में पानी की कमी हो गई थी। जिसके बाद नजदीकी डॉक्टरों ने घर पहुँच कर इलाज किया।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

सीमा हैदर ने कहा – जो फैसला लेना है जल्दी ले

 

आपको बता दें की रविवार 23 जुलाई को नेशनल टीवी में इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर ने कहा है की हम सरकार से अपील करते है की जो भी फैसला लेना है जल्दी ले, हम परेशान हो गए है, हम सचिन के बिना नहीं रह सकते है।

 

सीमा हैदर ने कहा है की पाकिस्तान में जो हिन्दुओं के खिलाफ अत्याचार हो रहा है वो नया नहीं है, यह सब पहले से चला आ रहा है। बस मीडिया में अब आ रहा है।
पाकिस्तान में तीन लड़कियों का अपहरण कर मुस्लिम युवकों से जबरदस्ती शादी करवा दी गई है। लड़की के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा है की हम भारत सरकार से अनुरोध करते है की मामले में हस्तक्षेप करें और न्याय दिलाने में सहयोग करें।

गृह मंत्रालय करेगा निर्णय

आपको बता दें की गृह मंत्रालय निर्णय करेगा की सीमा को बाघा बॉर्डर से पाकिस्तान भेजा जायेगा अथवा सचिन के पास ही रहने का मौका दिया जायेगा। फिलहाल इस मामले पर पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया की नजर बनी हुई है।

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS :पाकिस्तान से अच्छी भारत की जेल.. नहीं जाउंगी पाकिस्तान

Seema Haider news :क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है? मिले ये सबूत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*