PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS :पाकिस्तान से अच्छी भारत की जेल.. नहीं जाउंगी पाकिस्तान

photo1689945811
photo1689945811

 

Pakistani seema haider news today love story : पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन को लेकर उठाए गए सवाल, आखिर दिल्ली के किन लड़कों को भेज दी थी फ्रेंड रिक्वेस्ट

Pakistani seema haider love story news today : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर से तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं , कोई सीमा हैदर को जासूस बता रहा है तो कोई सीमा को पाकिस्तान की सेना का अधिकारी बता रहा है। इन सबसे इतर भारत की खुफिया एजेंसी और जांच एजेंसियां अपने स्तर पर पूछताछ करके सीमा की सच्चाई जाने में लगी हुई है. कई दिनों तक मीडिया से दूर रहने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) शुक्रवार को एक बार फिर मीडिया के सामने आई. हां उसने बड़ा बयान दे डाला.. सीमा हैदर ने कहा है कि पाकिस्तान जाने से अच्छा भारत की जेल में रहना पसंद करूंगी।

दिल्ली एनसीआर के लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने का शक

 

आपको बता दें कि सीमा हैदर (sima haider Pakistani love story news)पर आरोप लगाया गया था कि वह दिल्ली एनसीआर से जुड़े कई हाईप्रोफाइल लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा कर ती थी। और उसी के साथ उसने एक सेना के अधिकारी को भी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था।
इस सवाल के जवाब में सीमा हैदर ने कहा है कि वह किसी भी लड़के के ना तो संपर्क में हैं
और ना ही उसने किसी लड़के को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा है।

 

seema haider news update :क्या पाकिस्तान वापस जाएगी सीमा हैदर UP पुलिस ने कही बड़ी बात

 

पाकिस्तान जाने के सवाल पर बोली

पाकिस्तान जाने के सवाल पर मीडिया को जवाब देते हुए सीमा हैदर(Seema Haiddr Pakistan kab jayegi)ने कहा है कि पाकिस्तान में मुझे मार दिया जाएगा, पाकिस्तान के लोग मुझ पर बहुत गुस्सा है। मुझे भारत में रहने दिया जाए। सीमा आजाद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे भारत में ही रहने दिया जाए। पाकिस्तान में उसकी जिंदगी नर्क में चली जाएगी ।

किसी व्यक्ति ने की थी सीमा की मदद

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक सीमा हैदर (Sema sachin love story news today ) की नेपाल से भारत आने के दौरान किसी दूसरे लड़के ने टिकट कटवाई थी , नेपाल से भारत आने के लिए बस का किराया सीमा हैदर ने नहीं दिया था ।
इस बात की जानकारी जांच के दौरान सामने आई है। जिसके बाद अब सवाल खड़ा हो रहा है कि वह व्यक्ति कौन है जिसने सीमा हैदर का नेपाल से भारत आने का किराया अदा किया है।

 

Sachin seema love story:सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान क्या है अपडेट

REWA BULLDOZER NEWS :रीवा अमहिया हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर मौके पर पहुंची पुलिस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*