Seema haider news : सीमा हैदर ने क्यों तोडा अपना मोबाइल फ़ोन ? ये वजह आयी सामने

photo1690174374
photo1690174374

Seema haider news today sachin love story : पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर अब सुरक्षा एजेंसियो को चकमा दे रही है। उसने अपना पुराण मोबाइल फ़ोन और सिम कार्ड तोड़ दिया है।
सीमा हैदर के पास से चार मोबाइल फ़ोन मिले है। जिसमे से एक मोबाइल फ़ोन की कीमत ७० हजार रूपए बताई गयी है।

sachin and seema haider love story news
sachin and seema haider love story news

चैट डाटा डिलीट करने का शक

आपको बता दे की सुरक्षा एजेंसियो को शक है की सीमा हैदर (seema haider ) के मोबाइल फ़ोन में कुछ संदिग्ध मैसेज और डाटा था , जिसको वजह से उसे पकडे जाने का डर सता रहा था। और उसके मोबाइल में सेव डाटा को अगर सार्वजनिक किया जाता तो जासूसी से जुड़े सबूत मिल सकते थे। यही वजह थी की सीमा हैदर ने अपने मोबाइल फ़ोन को तोड़ दिया है। और इतना ही नहीं सीमा हैदर ने मोबाइल में लगी सिम भी तोड़ दिया है। सचिन मीणा ने जिस मोबाइल नंबर से ट्रेवल एजेंट को फ़ोन किया था वह मोबाइल फ़ोन भी बंद आ रहा है। अगर सीमा हैदर अपने प्यार में पागल होकर भारत आयी है तो उसे मोबाइल फ़ोन और सिम तोड़ने की जरुरत क्यों पड़ी ? इस सवाल का जबाब सीमा हैदर के पास नहीं है।

 

Seema Haider news :क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है? मिले ये सबूत

सचिन ने दिया था सीमा हैदर को पैसा

आपको बता दे की सीमा हैदर(sachin seema haider love story)  के पास नेपाल से भारत आने के लिए पैसा नहीं था। जिसकी वजह से सीमा हैदर ने बस मैनेजर को व्हाट्सप्प में मैसेज किया था की आप उनको मैसेज करके बाकि पैसा ले लो। जिसके बाद बस मैनेजर ने सचिन को मैसेज करके बाकि पैसा यूपीआई के माध्यम से पैसा ट्रांसफर किया थ।

सीमा हैदर ने कहा – गुलाम से नहीं है कोई रिश्ता

आपको बता दे की सीमा हैदर ने दवा किया है की उसका पूर्व पति से तलाक होने के वावजूद उसे पैसे भेजता था। यह बात सुरक्षा एजेंसियो को नहीं पच रही है। सीमा हैदर का पति गुलाम हैदर अपने बच्चो और बीबी को पाने हेतु सऊदी से पाकिस्तान वापस आ रहा है। उसने वीडियो जारी क्र कहा है की जो पाकिस्तान में रह रहे है और जो पाकिस्तान से बाहर है। सभी लोग मेरी मदद करे।

गलत नाम बताकर भारत में एंट्री

आपको बता दे की सीमा हैदर ने बस मैनेजर को अपना और बच्चो का गलत नाम लिखाकर बस का टिकट हासिल किया था। इसके अलावा उसने बस में यात्रियों से दोस्ती करली थी और सचिन से बात करने के लिए हॉटस्पॉट का उपयोग करके व्हाट्सप्प पर कालिंग करती थ।

 

सीमा पर इन बातो से गहराया शक

सीमा हैदर मामले की जाँच कर रही टीम को शक है की सीमा हैदर को किसी ने ट्रेंड करके भारत भेजा था, जबकि सीमा हैदर का दावा है की उसने यूट्यूब पर वीडियो देखकर भारत आने की जानकारी हासिल किया है। जाँच में साबित हुआ है की सीमा हैदर का भाई पाकिस्तान की सेना में भर्ती २०२२ में हुआ है, इसके अलावा सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने बताया है की सीमा का चाचा भी पाकिस्तान सेना में सूबेदार है।

 

Seema haider news :सीमा हैदर की वजह से 30 हिन्दुओं की जान खतरे में, ये है वजह

Pakistani seema haider :सीमा हैदर का पति पाकिस्तान हुआ रवाना, ये रही वजह

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*