Pakistani seema haider news: पाकिस्तानी सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने को लेकर आयी बड़ी खबर

photo1689935349
photo1689935349

Pakistani seema haider news: पाकिस्तानी सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने को लेकर आयी बड़ी खबर

 

Seema Haider love story news today update : पाकिस्तानी सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजनें को लेकर UP ATS की रिपोर्ट का वेट कर रहा है गृह मंत्रालय

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER SACHIN LOVE STORY NEWS TODAY UPDATE : पाकिस्तानी सीमा हैदर पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया में सुर्खियों में है उन पर बड़े बड़े न्यूज़ चैनल डिबेट कर रहें है, पाकिस्तान की सेना से लिंक खोजे जा रहें है. कहाँ जा रहा है की सीमा हैदर जासूस है और नागरिकता पाने के लिए सचिन मीणा से प्रेम करने का बहाना ढूढ़ रही है. इसी बीच खबर सामने आयी है की सीमा हैदर को गृह मंत्रालय वापस पाकिस्तान भेजने की बात पर विचार कर रहा है। आपको बता दें की इसके लिए गृह मंत्रालय UP ATS की जाँच रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।

सीमा हैदर से UP ATS की हुई है पूँछ तांछ

आपको बता दें की पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर से UP ATS की तीम लगातार तीन दिनों तक पूँछतांछ की है। UP ATS की टीम अब बातचीत का निष्कर्ष निकालकर गृह मंत्रालय को अपनी रिपोर्ट सौपेगा। जिसके बाद सीमा हैंदर की जाँच रिपोर्ट को गृह मंत्रालय अध्ययन करके किसी निष्कर्ष पर निकलेगा।

सीमा हैदर नहीं है पाकिस्तान जाने को तैयार

आपको बता दें की सीमा हैदर किसी भी सूरत में पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं है. वह भारत में ही रहना चाहती है। सीमा हैदर ने मीडिया से बातचीत में कहा है की पाकिस्तान में उसकी मौत इंतजार कर रही है।

 

वहीं सचिन मीणा ने भी कहा के की वह भी सीमा हैदर के बिना नहीं रह पायेगा। और सीमा के साथ ही वह भी मौत को गले लगा लेगा।

कट्टर पंथियो से है सीमा हैदर को खतरा

आपको बता दें की सीमा हैदर को लगातार धमकियां मिल रही है इसलिए सुरक्षा एंजेसियो को शक है की मौका मिलने पर उस पर प्राणघातक हमला हो सकता है।
यही वजह है की सुरक्षा एजेंसी सीमा हैदर और सचिन की सुरक्षा के लिए पुलिस की टीम की नियुक्ति कर चुकी है जो दिन रात सीमा हैदर की सुरक्षा में तैनात रहते है।

 

MP REWA NEWS TODAY : रीवा में आकाशीय बिजली ने मचाया तांडव,3 की मौत

Seema Haider news : पाकिस्तानी जासूस सीमा हैदर को होगी 10 साल की सजा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*