Satna news:कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के महिला विधायक से की बदसलूकी मचा बवाल

mp satna news
mp satna news

 

Mp satna news:सतना जिले में कांग्रेस की महिला विधायक ने अपनी पार्टी नेता पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. महिला विधायक का इस मामले में कहना है कि आरोपी ने शराब पीकर उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान महिला सहायक के साथ धक्का मुक्की हुई. इसके बाद विधायक कल्पना वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेता पर अभद्रता करने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है.

क्या है पूरा मामला

सतना के रैगांव विधानसभा क्षेत्र की विधायक कांग्रेस पार्टी के नेता कल्पना वर्मा क्षेत्र की दौरे पर थी.उनका कार्यक्रम सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हाथी सेक्टर में था.महिला विधायक कल्पना वर्मा ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि मनोज बागरी बबलू और उसके साथी शराब पीकर उनकी गाड़ी के सामने आ गए. इसके बाद विधायक का विरोध करने लगे. इस दौरान विधायक कल्पना वर्मा से बात करने के लिए गाड़ी से उतरी तो उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की गई.

satna news
image create social media

 

थाने में पहुंचा मामला

इस पूरे मामले के बाद महिला विधायक कल्पना वर्मा ने सिविल लाइन थाने जाकर घटना घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. इस घटना के संबंध में विधायक कल्पना वर्मा ने बताया कि आरोपी मनोज बागरी भी कांग्रेस पार्टी के नेता है और टिकट की दावेदारी कर रहे हैं.क्योंकि यह विधायक के साथ अभद्रता का मामला जुड़ गया है. पुलिस मामले को दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है.

Satna news:मजिस्ट्रेट ने पांच अपराधियों को 1 साल के लिए जिला बदर का दिया आदेश

 

Satna news:इंडियन बैंक की शाखा में चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*