Satna news:इंडियन बैंक की शाखा में चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

mp satna news
mp satna news

 

Mp satna news:सतना जिले के रामनगर कस्बे में संचालित इंडियन बैंक की शाखा में चोरी का प्रयास हुआ है.चोर ने बैंक के अंदर घुसकर पहले जायजा लिया. इसके बाद कैश चेस्ट एवं एटीएम मशीन काटकर नगदी उड़ने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चोर के इरादों पर पानी फेर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी धीरज पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी रामनगर को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आरोपी से बरामद हुआ सामान

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बैंक से चुराया गया कंप्यूटर सिस्टम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जप्त किया है. यह वारदात रात के तकरीबन की गई बैंक में चोरी कर रहे आरोपों को पुलिस ने रात के समय गस्त करते हुए सब इंस्पेक्टर बी एल रावत और आरक्षक संदीप तिवारी ने उस वक्त आरोपी को गिरफ्तार किया. जब वह एटीएम काटने की कोशिश कर रहा था. उस दौरान पुलिस की नजर एटीएम बूथ के कटे हुए तले पर गई गस्त पार्टी जब एटीएम बूथ में पहुंची तो धीरज पटेल इलेक्ट्रिक कटर से एटीएम मशीन काटते हुए मिला. पुलिस उसे पड़कर थाने लेकर आई.जहां पर आरोपी से पूछताछ की गई पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो हर किसी के होश उड़ गए.

satna news 1
police create photo

पुलिस ने क्या कहा

एसडीओपी मैहर राजीव पाठक ने बताया कि आरोपी धीरू उर्फ धीरज पटेल शुक्रवार की रात इंडियन बैंक की रामनगर ब्रांच में घुसा था.उसने लगभग 2 घंटे तक रहकर रेकी की.और वह कंप्यूटर सिस्टम चुरा कर रात वहां से निकल गया.शनिवार को वह फिर बैंक में घुसा और कैश चेस्ट को काटने लगा लेकिन उसकी कामयाबी नहीं मिली.इसके बाद वह एटीएम मशीन काटकर उसमें रखा कैश उड़ने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची और उससे पूछताछ की गई इसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में सतना एसपी आशुतोष गुप्ता ने बैंक में चोरी की कोशिश नाकाम करने पर रामनगर टीआई संतोष तिवारी सब इंस्पेक्टर और आरक्षक की पीठथपथापाई है और इनाम की भी घोषणा की गई है|

 

 

SATNA NEWS:टैक्सी ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हत्या की आशंका

 

Satna news:सतना के अमकुई गांव में गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*