rewa news:रीवा में नशीली कफ सिरप का तस्कर गिरफ्तार

MP REWA NEWS TODAY
MP REWA NEWS TODAY

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बाइक से नशीली कफ सिरप की तस्करी कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रीवा जिले की लौर पुलिस ने बाइक से तस्करी कर रहे नशीली सिरप की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.जबकि दूसरा आरोपी मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला. जिसको पुलिस तलाश कर रही है.

rewa news 1
rewa news 1

पुलिस ने नशीली कफ सिरप को किया बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रीवा जिले की लौर थाने की पुलिस ने 220 सीसी नशीली सिरप को बरामद किया है.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस कार्रवाई के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.वही दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.

 

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि तमरी ओवरब्रिज के नीचे दो युवक नशीली सिरप लेकर खड़े हुए थे.पुलिस के कार्रवाई के दौरान एक आरोपी मौके से भाग निकला. जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने कार्यवाही के दौरान आरोपी युवक की तलाशी ली.जिसमें दो बैग में कफ सिरप की 220 नशीली सिरप छुपा कर रखी हुई थी. पकड़े गए आरोपों में रजनीश लोनिया पुत्र भूरा लोनिया उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है.गिरफ्तार किए गए आरोपी से पुलिस दूसरे आरोपी के संबंध में पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. रीवा जिले में यूपी और मध्यप्रदेश बॉर्डर से नशीली मादक पदार्थों का कारोबार किया जाता है.पुलिस के तमाम कोशिशें के कोशिश करने के बाद भी नशीली मादक पदार्थों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है.

 

Rewa news:अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री ने मृतक परिवार को दिया 42 लाख का मुआवजा पत्नी को पेंशन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*