Rews Breaking news :रीवा में करंट लगने से सास -बहू की मौत, जिम्मेदार खामोश!

photo1689779253
photo1689779253

 

मध्यप्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में हुई बड़ी घटना, सास को बचाने गई बहू भी करंट में फसी

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa) जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बालासर गांव में एक बेहद दुःखद दुर्घटना हो गई, घटना के संबंध में बताया गया है कि नहाने के बाद सास कपड़ा फैलाने घर में ही लगे जीआई तार में डालने लगी, लेकिन तार में करंट आया हुआ था और वह करंट की चपेट में आ गई. सास को करंट में फंसा देख बहू भी उसे बचाने दौड़ पड़ी, जिसकी वजह से वह भी करंट की चपेट में आ गई । और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

घर में नहीं है कोई दूसरा, बैकुंठपुर की है घटना (Rewa, Baikunthpur )

घटना के संबंध में बताया गया है कि घर में सास बहू के अलावा दूसरा सदस्य घर में मौजूद नहीं था। ऐसे में घटना के बाद भी कई घंटे तक किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी. काफी देर बाद जब पड़ोसी पहुंचे तो पूरी घटना प्रकाश में आई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

 

गुरुवार को कराया जाएगा पीएम

पुलिस ने बताया है कि बाप बेटे दोनों नागपुर में जीवन यापन के लिए नौकरी करते हैं । घर में सास बहू रहा करती थी. लेकिन करंट की घटना से अनजान जैसे ही सांस में कपड़ा सुखाने के लिए तार को टच किया , वह करंट में झुलस गई. और सास को बचाने दौड़ी बहू भी करंट की चपेट में आ गई।

पूरी घटना 19 जुलाई की दोपहर की बताई गई है. मृतक सास का नाम सुभाऊ मिश्रा पति छोटे उम्र 70 वर्ष,एवं बहु की पहचान दयावती शुक्ला पति अवनीश 26 वर्ष के रूप में हुई है।

#rewa, #rewabreaking, #rewahindi, #rewasamachar,

 

 

Rewa News : रीवा में जिगरी दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में शव छोड़कर फरार

 

Seema Haider and sachin love story :सीमा हैदर ने UP ATS के सामने खोले कई राज!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*