Rewa Vacancy :रीवा में आंगनवाड़ी में निकली बम्पर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स (Rewa Aaganvadi Recruitment 2023 News Update)

photo1689779239
photo1689779239

 

MP REWA AAGANWADI VACANCY 2023 NEWS BLOCK WISE AND SALARY: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता,सहायिका, मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका के पदों पर निकली है भर्ती

MP REWA AAGANWADI VACANCY NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बेरोजगार लोगों को नौकरी करने का बढ़िया मौका है, आपको बता देंगे रीवा जिले के विभिन्न ब्लॉक में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के पदों पर भर्ती की जा रही है । जहां पर आप आवेदन करके नौकरी आसानी से पा सकते हैं।

 

Total Vacancy for Rewa AAGANWADI recruitment 2023 update

मध्य प्रदेश के रीवा जिले की महिला एवं बाल विकास विभाग की संयुक्त संचालक उषा सोलंकी ने बताया है कि लगभग 38 पदों पर नियुक्ति खाली है, जिसकी वजह से अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 11 पद,

आंगनवाड़ी सहायिका के 25 पद

एवं मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 2 पद रिक्त हैं।

Rewa AAGANWADI recruitment last date for apply

रीवा जिले की महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि रिक्तियों के संदर्भ में परियोजनाओं में विस्तृत रूप से जानकारी उपलब्ध है। जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं वो 9 अगस्त तक
संबंधित परियोजनाओं में जाकर आवेदन कर सकते हैं।

रीवा आंगनवाड़ी में इन जगहों पर खाली है जगह

बता दें की संयुक्त संचालक ने रिक्त पदों की जानकारी देते हुए बताया कि परियोजना कार्यालय रीवा शहरी के निम्न स्थानों पर आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त

 

वार्ड क्रमांक 12,

 

वार्ड क्रमांक 19

 

एवं वार्ड नंबर 33 में

 

 

परियोजना कार्यालय सिरमौर के वार्ड डिहिया, हर्दी खुर्द एक माडौ-2, खम्हरिया 102, महरी, पड़री-5 आंगनवाड़ी सहायिका का एक एक पद रिक्त है.

डोल-1 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता

परियोजना कार्यालय सिरमौर-2 के कुशवार-02 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक पद,

 

 

परियोजना कार्यालय रायपुर कर्चुलियान क्रमांक एक के बरा कोठार- 1 कुड़या कला-1 एवं दुअरा-275 में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक एक पद रिक्त है।

 

 

रामनई एक, बरा-पैपखार-2 में आंगनवाड़ी सहायिका का एक एक पद रिक्त है।

 

परियोजना कार्यालय मऊगंज के बहेरी चौबान पहाड़ी निरूपत सिंह, एवं शिवपूरा नेबूहा में सहायिका का एक एक पद रिक्त है।

 

नईगढ़ी के मुडिला में आंगनवाड़ी सहायिका का एक पद, हर्दी तिवरियान-01 एवं तेदुआ में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक -एक पद, मनकहरी और जुड़मनिया रघुनाथ 01 में सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

 

 

 

 

 

Rewa Aganwadi Vacancy news today block wise

उन्होंने बताया कि परियोजना कार्यालय गंगेव-02 के टिकुरी-37 मिनी केन्द्र, एवं सूरा क्रमांक-03 में मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है।

 

 

इसके अलावा जानकारी के मुताबिक परियोजना कार्यालय 01 के पैपखार 04, देवरा 07, बिरहा कन्हाई में आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

 

 

जवा के शिवपुर, अंदवा कोठार, बरेतीकला 01 एवं भनिगवां 05 में आंगनवाड़ी सहायिका का एक-एक पद रिक्त है।

 

 

उन्होंने बताया कि त्योंथर के कुठिला, हनुमना के जड़कुड़ 2, रायपुरकर्चुलियान 02 के गुढ़ वार्ड क्रमांक-13 में और मनिकवार क्रमांक एक में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद रिक्त है।

 

 

 

Rewa News :रीवा में चाचा की आधी रात पीट-पीटकर हत्या

 

REWA NEWS:रीवा में किसान के ऊपर कट्टे से हुआ हमला हालत गंभीर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*