Seema Haider and sachin love story :सीमा हैदर ने UP ATS के सामने खोले कई राज!

photo1689690861
photo1689690861

 

दो दिनों से लगातार यूपी एटीएस सचिन और सीमा से कर रही है पूछताछ (UP ATS AND SACHIN SEEMA )

SACHIN AND SEEMA HAIDER LOVE STORY investigation WITH UP ATS: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (SEEMA HAIDER PAKISTAN ) और सचिन मीरा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है , आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस और एटीएस की टीम 2 दिनों से लगातार दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ कर रही है । सबसे पहले यूपी एटीएस यह जानने की कोशिश कर रही है कि भारत में सीमा हैदर का कौन मददगार है ? बिना किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सीमा हैदर बॉर्डर पार कैसे कर सकती है ? आइए जानते हैं आखिर यूपी ATS ने क्या क्या पता लगाया है सीमा हैदर से –

कौन कर रहा है सीमा हैदर की मदद (Seema haider link with Pakistan ISI)

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP POLICE) और एटीएस की टीम सबसे पहले यह जानने की कोशिश कर रही है कि भारत में सीमा हैदर की मदद कौन कर रहा है . आखिर सीमा हैदर इतने कॉन्फिडेंस के साथ अधिकारियों के सवालों के जवाब कैसे दे रही हैं ।
क्या सीमा हैदर को भारत में कोई गाइड कर रहा है ।

फर्राटेदार इंग्लिश पढ़ती है सीमा हैदर(Pakistani sima haider love story)

आपको बता दें कि सीमा हैदर (SIMA HAIDER LOVE STORY) से यूपी एटीएस की टीम ने अपने सामने बैठा कर अंग्रेजी की कुछ लाइनें पढ़ने को कहा । जिसमें बिना किसी रूकावट के सीमा हैदर में लाइने पढ़ ली है . इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पांचवी पास सीमा हैदर कितनी पढ़ी लिखी है ।

 

Seema haider news:सीमा हैदर पर जासूस होने का शक गहराया ATS की जांच मे हुआ बड़ा खुलासा

आईबी ने एसएसबी से मांगी रिपोर्ट

आईबी ने एसएसबी से रिपोर्ट मांगी है कि आखिर कैसे पाकिस्तान से नेपाल टूरिस्ट वीजा पर आए एक महिला अपने बच्चों के साथ बिना पासपोर्ट के भारत में दाखिल हो जाती है. और सुरक्षा एजेंसियों को भनक तक नहीं लगती ।

 

दोनों से हो रही है अलग-अलग पूछताछ

आपको बता दें कि यूपी एटीएस की टीम लगातार दोनों को अलग अलग बैठा कर पूरे मामले की तहकीकात कर रही है । यूपी एटीएस की टीम या जानने की कोशिश कर रही है कि क्या सीमा वाकई प्यार में भारत में दाखिल हुई है. अथवा किसी सोची समझी साजिश का हिस्सा है।

पूछताछ में रोने लगी सीमा
(UP ATS INVESTIGATION WITH SEEMA HAIDER)

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से यूपी एटीएस की टीम ने कड़ाई से पूछताछ की तो सीमा हैदर रोने लगी।

सीमा हैदर यूपी एटीएस की टीम को रटे रटाये जवाब दे रही है, उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम सीमा हैदर के साथ एक बच्चे को भी ले गई है।

नेपाल जाएगी उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम(seema Haider Nepal Connection)

आपको बता दें कि सीमा हैदर के बयानों को सत्यापित करने हेतु यूपी एटीएस की टीम नेपाल के उस होटल का दौरा करेगी जहां पर सीमा हैदर रुकी हुई थी । सीमा हैदर की मानें तो वह पाकिस्तान से 7 दिनों के लिए पहली बार नेपाल के एक होटल में सचिन के साथ रुकी हुई थी , फिर उसके बाद वापस पाकिस्तान चली गई। लेकिन पुलिस की टीम यह जानने में लगी है कि सीमा हैदर के बताई गई बातों में कितना विश्वास किया जाये।

WHO IS SEEMA HAIDER, SEEMA HAIDER KAIN HAI, seema sachin ki love story kya h, sima jasus h, kya seema haider jasus h,

ALSO READ BELOW

Rewa News : रीवा में जिगरी दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, अस्पताल में शव छोड़कर फरार

Seema haider news:सीमा हैदर पर जासूस होने का शक गहराया ATS की जांच मे हुआ बड़ा खुलासा

Seema haider : सीमा हैदर के रह चुके है पांच बॉयफ्रेंड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*