REWA NEWS:रीवा में किसान के ऊपर कट्टे से हुआ हमला हालत गंभीर

photo1689757033
photo1689757033

 

(WHAT IS MATTER ):REWA NEWS:क्या है पूरा मामला

रीवा में आये दिन हमले की घटनाऐ घट रही है. ताजा मामला रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत मझिगवां गांव का है जिसमे गांव के किसन पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के मुताविक 18 जुलाई को शाम पांच बजे रमेशचंद्र मिश्रा पुत्र हीरालाल मिश्रा ५३ वर्ष निवासी डीही थाना चाकघाट पडोसी गांव मझिगवां में ट्रेक्टर लेकर पुस्तैनी खेत में जुताई करने के लिए गए था।

वहां पर मौजूद तीन लोगो ने अपना खेत बताकर ट्रैक्टर को रोक दिया था। इसके बाद विरोध किये जाने पर पहले लाठी लांडे से हमला कर दिया है इससे उनको संतोष नहीं हुआ तो उन्होंने गोली मार दी ऐसी एक गोली जगह में धस गई जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। जल्दी ही कुछ लोगो ने पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने चाकघाट के प्राथमिक उपचार में दिलाया है। इसके बाद मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया है। जिसको आईसीयू वार्ड में इलाज हो रहा है। डॉक्टर का कहना है की युवक के हालत में सुधार है।

REWA BIG NEWS: आरोपियों को पुलिस ने चिन्हित

पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले हत्या का प्रयास का मामला दर्ज हो गया है. वही पुलिस ने तीन आरोपियों को चिनिहित कर लिया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी हों सकती है।

रीवा में ऐसी घटनाये क्यों हो रही है

रीवा में यह पहली घटना नहीं है जब किसी व्यक्ति पर गोली चली हो इससे पहले भी लोग गोली के निशाने पर आये है हम आपको बता दे की ऐसा ही मामला रीवा के अमहिया में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह मामला दूसरे का दी का है जिससे पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है।

क्या कहा ग्रामीणों ने

ग्रामीणों का कहना की डीही निवासी को सरहंग वर्षो से परेशान कर रहे है। खेती के सीजन में अक्सर विवाद करते है इस साल खेती करते समय किसान को गोली मार दी गई।

मझिगवां समीप खेत में मारी गोली

चाकघाट थाना प्रभारी अभिषेक पती३ल ने बताया की १८ जुलाई को रमेश चंद्र अपने खेत पर गए थे जो की मझिगवां में स्थित है। तभी पुस्तैनी जमीन को लेकर तीन लोग गोकरण मिश्रा ,मनीष मिश्रा ,और रहीश मिश्रा लाठी व डंडा लेकर आ गए उन्होंने ट्रैक्टर को रोककर लाठी से पिटाई कर दी इसके बाद रमेश ने भागने की कोशिश की तो गोली मार दी गई।

 

 

Rewa News : रीवा में आदिवासी सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा, लगा रहा 5 घंटे तक चक्का जाम

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*