REWA NEWS:रीवा में नाबालिक लड़की ने लगाई फांसी जाँच में जुटी पुलिस

photo1690030014
photo1690030014

REWA BREAKING NEWS:रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत पटना गांव में एक किशोरी ने सुसाइड कर अपनी जान दे है । पुलिस के मुताबिक शनिवार की सुबह वह अपने कच्चे मकान में दरवाजा लगाकर अंदर चली गई। और खुद को बंद कर लिया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब परिजनों को बहुत देर तक बच्ची दिखाई नहीं दी। तो परिजन ने गेट को किसी तरह खोलने में सफल हो गए। परिजन ने देखा की बच्ची रस्सी का फंदा लगाकर झूल रही है।

rewa news
rewa news

 

परिजनों ने पुलिस को किया फ़ोन

घटना का पता चलते ही परिजनों ने तुरंत दयाल १०० और पुलिस को फ़ोन किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को उतारकर अस्पताल भेजवाया है जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर पंचनामा कर दिया गया। पंचनामा करने के बाद मृत शरीर को परिजनों को सौप दिया गया है।

क्या कहा पुलिस ने

बैकुंठपुर थाना प्रभारी श्वेता मौर्या ने बताया की २२ जुलाई की सुबह एक किशोरी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना आई थी। मृतिका मनोरमा साकेत पुत्री रामखेलावन साकेत उम्र १७ वर्ष थी जो की पटना गांव की निवासी है। उसने अज्ञात करने से आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Rewa Vacancy :रीवा में आंगनवाड़ी में निकली बम्पर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स (Rewa Aaganvadi Recruitment 2023 News Update)

Rewa Accident news: बस ने महिला को रौंदा,रक्तरंजित हुआ हाईवे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*