Rewa Accident news: बस ने महिला को रौंदा,रक्तरंजित हुआ हाईवे

photo1689865422 1
photo1689865422 1

 

Madhyapradesh Rewa accident news today : मध्यप्रदेश के रीवा जिले के बमीठा बेला हाईवे में हुआ दर्दनाक हादसा

MP REWA ACCIDENT NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, एक तरफ पुलिस प्रशासन के दावे सड़क सुरक्षा को लेकर किए जाते रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ हाईवे में रोज में किसी ना किसी का एक्सीडेंट में जान जा रही है।

ताजा मामला बेला हाईवे के पास का बताया जा रहा है जहां पर एक बेलगाम बस ने महिला को टक्कर मारते हुए चकनाचूर कर दिया. आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई। जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की गई। हादसे में जहां महिला की जान चली गई, वहीं दूसरी तरफ घंटों यातायात प्रभावित रहा।

 

Rewa Vacancy :रीवा में आंगनवाड़ी में निकली बम्पर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स (Rewa Aaganvadi Recruitment 2023 News Update)

घटना के संबंध में बताया गया है कि रीवा सतना हाईवे में रामपुर बघेलान की बेला कोठार में एक महिला श्याम भाई साकेत पति रामदेव साकेत तेज रफ्तार बस के चपेट में आ गई. बताया गया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी , और वह रोड में ही घूमा करती थी .

बस की तलाश जारी

आपको बता दें कि घटना अंजाम देने वाली बस मौके से फरार हो गई है . पुलिस ने गांव वालों की सूचना पर शव को कब्जे में लेते हुए अस्पताल पीएम के लिए भेज दिया है। वही बस चालक की तलाश तेज कर दी गई है । फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

#rewa News, #rewaaccident, #rewanewstoday,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*