MP TOMATO PRICE :मध्यप्रदेश की जनता के लिए बड़ी खुशखबरी 10 रूपये मिलेगा टमाटर ये रही वजह

photo1690025798
photo1690025798

 

TOMATO PRICE :देश भर में टमाटर 120 से 140 रूपये तक मिल रहा है।

मंहगे टमाटर ने देशभर के लोगो का रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। टमाटर लगातार लाल होता जा रहा है। कीमते आसमान पर पहुंच गई है। सब्जी मंडी में टमाटर 120 से 140 रूपये किलो मिल रहा है। जिसके कारण टमाटर बहुत कम लोग खरीद रहे है। टमाटर की बढ़ती महगाई के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। जल्द ही टमाटर की कीमतों में कमीं आ सकती है।

टमाटर की कीमतों में कमी आएगी सरकार ने किया दावा

MP TOMATO PRICE
MP TOMATO PRICE

भारत सरकार के खाद्द्य और सार्वजनिक मंत्री अश्वनी चौवे ने एक लिखित जबाब में कहा की महाराष्ट्र के नासिक औरंगाबाद और मध्यप्रदेश से नै फसल आने की उम्मीद जताई है। जिससे टमाटर की कीमतों में कमी आ सकती है। चौबे ने यह भी कहा की टमाटर में बड़ी कीमतों के कारण किसानो को ज्यादा फसल उगाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। जिससे टमाटर की कीमतों में कमी आये।

कई प्रदेश में टमाटर की फसल हुई नष्ट

अश्वनी चौवे के मुताबिक हिमांचल और हरियाणा में जल्दी मानसून आने से टमाटर की फसल नष्ट हो गई। जिसके चलते कीमतों में वृद्धि हुई है।

10 से 20 रूपये किलो होगा भाव

मध्यप्रदेश हिमांचल ,हरियाणा में जैसे ही टमाटर की खेप आएगी वैसे टमाटर के दाम में गिरावट आ जाएगी जिससे आम जनता को भारी राहत मिलेगी।

Satna Breaking :शराब के नशे में डॉक्टर ने मचाया हंगामा, मचा हड़कंप

 

mp weather IMD ALERT :मध्यप्रदेश के 13 जिलों में भरी बारिश का अलर्ट ताप्ती नदी उफान पर बाढ़ में बहे 3 युवक महाकाल में घुसा पानी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*