REWA NEWS:रीवा में युवक पर जानलेवा हमला दो आरोपी गिरफ्तार

rewa news
rewa news

 

mp rewa news:रीवा जिले के लखौरीबाग मोड़ में युवक पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है.मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने युवक को चाकू मार कर चार पहिया वाहन को लूटने का प्रयास किया था.इस पूरे मामले में पुलिस ने दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती गांव के दो युवक निपानिया दवा लेने आए थे. रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश चार पहिया वाहन को रोक लिया. इसके बाद आरोपियों ने चार पहिया वाहन की चाबी छीन ली. वाहन लेकर भाग रहे बदमाशों के सामने चालक आ गया. ऐसे में बदमाशों ने चालक को चाकू मार कर घायल कर दिया. फिर इसके बाद चार पहिया वाहन लेकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके स्थल पर पहुंची. घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

पुलिस ने किया खुलासा

4 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे हुई लूट की घटना पर एसपी विवेक सिंह ने शाम को खुलासा किया है. निरीक्षक रूपलाल ने बताया कि संदीप साकेत उम्र 23 वर्ष निवासी बहुती थाना नईगढ़ी जिला मऊगंज में शिकायत दर्ज कराई है. उसने कहा कि वह अपने दोस्त राजपाल साकेत निवासी नदहा दवा लेने के लिए रीवा आया था दवाई के लिए हुआ है आयुर्वेदिक अस्पताल निपानिया जा रहा था.

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रीवा शहर की पुलिस ने लूट की इस वारदात का मामला दर्ज कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए संदेह के आधार पर कई जगह में दबिश दी. इसके बाद आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर न्यायालय में प्रस्तुत किया. इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Rewa news:रीवा सतना में चोरी की वारदात कई घरों में हुई लूट मचा हड़कंप

 

Rewa accident news:रीवा में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की मौत!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*