Bageshwar sarkar :देर रात रीवा पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार चिरहुला मंदिर में किए बालाजी के दर्शन

mp rewa news
mp rewa news

 

Bageshwar dham sarkar in rewa:बागेश्वर धाम सरकार के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रीवा चिरहुला मंदिर में दर्शन करने के लिए रात्रि के समय 1 बजे अचानक रीवा पहुंचे.मिली जानकारी के मुताबिक रीवा से सतना जाते समय रीवा स्थित चिरहुला नाथ स्वामी बालाजी के दर पर बागेश्वर धाम सरकार प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हनुमान जी के दर्शन किए. और पूजा अर्चना किया. बागेश्वर धाम प्रमुख अपने गुरु रामभद्राचार्य जी से आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए सतना जा रहे थे. रात के तकरीबन 1:00 बजे पंडित धीरेंद्र शास्त्री रीवा के प्रसिद्ध चिरहुला मंदिर में पहुंचे.मंदिर के पुजारी शास्त्री जी को देखकर आश्चर्यचकित हो गए. इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने बालाजी की विधिवत पूजा अर्चना के बाद वह अपने गुरु से मिलने के लिए सतना रवाना हो गए.

 

photo1696257070

 

आयोजकों की व्यवस्था पर भड़के स्वामी रामभद्राचार्य जी

पद्मभूषण से सम्मानित तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी आयोजक समिति की व्यवस्थाओं पर भड़क गए.वह नाराज होकर रात के तकरीबन 11:00 बजे अपने शिष्यों के साथ सामान लेकर निकल गए. मिली जानकारी के मुताबिक आयोजन समिति ने उन्हें व्यापारी के बने हुए निवास में ठहराया था.जिससे वह नाराज हो गए. बीटीआई मैदान में चल रहे कथा के मंच से उन्होंने कहा कि यहां पर संतों के प्रति सम्मान और सद्भावना नहीं है. और सिर्फ पैसों को महत्व दिया जा रहा है यह देखकर मेरा मन आहत हुआ है.

 

photo1696258823

photo1696258820

photo1696258816

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने लिए गुरु के आशीर्वाद

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री ने जगतगुरु रामभद्राचार्य जी से मिलने के लिए सतना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने गुरु से मुलाकात की. और आशीर्वाद प्राप्त किया पं धीरेंद्र शास्त्री स्वामी रामभद्राचार्य जी के चहेते शिष्य हैं.पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जब भी मौका मिलता है वह अपने गुरु से मिलने के लिए उनका आशीर्वाद लेने के लिए और कथा का श्रवण करने के लिए मिलने के लिए पहुंच जाते हैं.

Rewa news:रीवा सतना में चोरी की वारदात कई घरों में हुई लूट मचा हड़कंप

 

 

Rewa news:विंध्य में लग सकता है कांग्रेस को झटका पार्टी से बगावत कर सकते हैं ये नेता

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*