Pakistani Seema Haider सेना से जुड़े लोगों को भेजती थी रिक्वेस्ट! सनसनीखेज खुलासा!

photo1689757815
photo1689757815

UP ATS की जाँच में SEEMA HAIDER PAKISTANI को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

PAKISTANI SEEMA HAIDER AND SACHIN LOVE STORY NEWS UPDATE : पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर और उसके पति सचिन मीणा की मुश्किले अब बढ़ती हुई दिखाई दें रही है। आपको बता दें की सीमा हैदर और उसके पति से UP ATS की टीम लगातार पूँछताछ कर राज उगलवाने में लगी हुई है। जिसके लिए अब पॉलीग्राफ और लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जायेगा।

 

सेना से जुड़े लोगों को भेजा फ्रेंड रिक्वेस्ट
(Seema Haider Pakistani connection with army)

आपको बता दें की UP ATS की जाँच में पता चला है की सीमा हैदर सेना से जुड़े लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा करती थी। जिसके बाद से सीमा हैदर की मुश्कले बढ़ती जा रही है। इसके अलावा UP ATS को सीमा हैदर पर शक गहराता जा रहा है। इसके अलावा पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है की जिन लोगों को सीमा हैदर ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा है उससे क्या रिलेशन है। आखिर सीमा हैदर का भारत में मददगार कौन है.

सीमा हैदर का इंस्टाग्राम में फरवरी 2022 में अकाउंट बनाया गया था। जिसमे वह सचिन के अलावा बागेश्वर धाम और महादेव से जुड़े अकाउंट को फॉलो करती है। इसके अलावा जाँच एजेंसी को पता चला है की सीमा हैदर कई बार इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी चेंज किया है।

पॉलीग्राफ टेस्ट भी होगा सीमा
हैदर का(Seema Haider kya Pakistan ki Jasus h)

आपको बता दें की UP ATS की टीम सीमा हैदर की सच्चाई जानने के लिए लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट भी करा सकती है, UP ATS की टीम यह जानने की कोशिश कर रही है की सीमा हैदर प्यार में भारत आयी है या प्यार की आड़ में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी की कोई साजिश है। उत्तरप्रदेश पुलिस व UP ATS की टीम सीमा हैदर और उसके कथित प्रेमी सचिन मीणा से पूँछतांछ कर रही है।

 

REWA NEWS:रीवा में किसान के ऊपर कट्टे से हुआ हमला हालत गंभीर

 

Urfi Javed Surgery :उर्फी जावेद की सर्जरी से बिगड़ी सूरत, तस्वीर देख डरे लोग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*