Seem haider :UP ATS ने 2 राउंड में सीमा हैदर से दागे ये सवाल

photo1689757815
photo1689757815

 

PAKISTANI SEEMA HAIDER NEWS : UP ATS ने दो राउंड में सीमा हैदर और सचिन से पूंछे ये सवाल, ATS के सवाल सुन रोने लगी सीमा हैदर

 

Pakistani Seema Haider News :सीमा के पासपोर्ट को लेकर सवाल

 

सूत्रों के मुताबिक सीमा हैदर से पासपोर्ट को लेकर सवाल किया गया है आखिर सीमा हैदर को 6 पासपोर्ट बनवाने में किसने मदद की। क्या पाकिस्तानी सेना से जुड़े लोग या खुफिया एजेंसी के लोग पासपोर्ट बनवाने में मदद किया है।

 

नेपाल से भारत एंट्री पर सवाल

 

आपको बता दें की सीमा हैदर अवैध रूप से भारत में दाखिल नेपाल बॉर्डर से हुई थी। जिसके बाद गहराई से इस बात की पड़ताल की जा रही है, की क्या पाकिस्तान से कोई आदमी नेपाल में मदद के लिए आया था अथवा भारत में ही कोई सीमा हैदर का मददगार है। इन सब सवालों के जबाब UP ATS की टीम जानने की कोशिश कर रही है।

 

2 राउंड में हुई पूँछताछ

UP ATS की टीम सीमा हैदर से 2 राउंड में पूँछतांछ कर चुकी है। पहले राउंड में 8 घंटे तक सीमा हैदर से सवाल किया गया तथा इसके बाद 10 घंटे तक दूसरे राउंड में पूँछताछ किया था।

 

करणी सेना के निशाने पर

 

करणी सेना के उपाध्यक्ष ने सीमा हैदर पर निशाना साधा है, उन्होंने कहाँ की भारत कोई यतीमखाना नहीं है। की जब भी मन हुआ कोई चला आये। सीमा हैदर पाकिस्तानी सेना की एजेंट है।

 

अवैध तरीके से भारत में दाखिल होने वाले लोगों को सीमा पर फ़ेंक आना चाहिए।

 

वहीं गोरक्षा दल से जुड़े लोगों ने कहाँ है की सीमा हैदर के शरीर में कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण हो सकता है 15 अगस्त नजदीक है, इसे सार्वजनिक स्थानों से दूर रखा जाये।

 

Seema Haider sachin :सीमा हैदर हुई फरार, क्या पाकिस्तानी जासूस है सीमा?

 

Urfi Javed Surgery :उर्फी जावेद की सर्जरी से बिगड़ी सूरत, तस्वीर देख डरे लोग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*