BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 21.09.23 DAY THURSDAY

bollywood news
bollywood news

singer neha singh rathore:23 सितंबर को लोग गायिका नेहा सिंह राठौड़ आएंगी रीवा

Singer neha rathore:बिहार के मशहूर लोग गायिका नेहा सिंह राठौड़ विंध्य के रीवा में उनका आगमन हो रहा है. यूपी में का बा यह गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में काफी फेमस हुआ था. नेहा सिंह राठौड़ कई विवादों में भी घिर चुकी हैं. मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में उनके गाने को लेकर कई विवाद खड़े हो चुके हैं. उनके खिलाफ कैसे भी दर्ज किए गए थे.

 

23 सितंबर को अजय सिंह राहुल का जन्मदिन

मध्यप्रदेश के पूर्व प्रतिपक्ष कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल का 23 सितंबर को जन्मदिन है. इस समय वह कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को लीड कर रहे हैं. कल 22 सितंबर को कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सीधी में प्रवेश करेगी 23 सितंबर को सीधी में जनसभा का आयोजन किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि प्रसिद्ध लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ अजय सिंह राहुल के जन्मदिन पर शामिल होंगी.और गाने के माध्यम से अजय सिंह को शुभकामनाएं देगी. हम आपको बता दें कि जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन अजय सांड राहुल सिंह के ग्राम सांडा मे आयोजित किया जाएगा.

singer neha rathore

SOCIAL MEDIA NEHA SINGH RATHORE

जनता और कार्यकर्ता होंगे शामिल

कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल के जन्मदिन कार्यक्रम मे सीधी जिले के कांग्रेस के कार्यकर्ता और कांग्रेस के कई नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है अजय सिंह राहुल अपने जन्मदिन पर प्रेस को भी संबोधित कर सकते हैं

TAMIL ACTOR BABU DEATH:साउथ इंडियन के एक्टर बाबू का निधन अस्पताल में ली अंतिम सांस

Tamil actor babu passed away:तमिल इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर बाबू का निधन हो गया है. वह लंबे समय से अस्पताल में भर्ती से एक्टर बाबू काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं थे.उनकी मौत से उनके फैंस और इंडस्ट्री में मातम छा गया है. उनके निधन पर इंडस्ट्री के तमाम एक्टर ने शोक व्यक्त किया है.

actor babu
photo credit : social media

डायरेक्टर से एक्टर बने थे बाबू

एक्टर बाबू ने अपनी करियर की शुरुआत सहायक निदेशक के तौर पर की थी.उनकी जिंदगी में किस्मत तक चमकी जब उन्हें एक्टर का चांस दिया गया.वर्ष 1990 उन्हें एक्टर का काम दिया गया जिसके कारण वह बहुत ज्यादा फेमस हुए.मात्र एक फिल्म के जरिए ही उनकी एक्टिंग अदाकारी सबके जुबान पर छा गया था. उनके फैन से लेकर तमिल इंडस्ट्री में उन्हें खूब स्नेह मिला. बाबू के फैन सुन मेरा जीवन साथी बाबू के नाम से मिला था. जो की भी आज भी लोगों को याद है.

इस गलती से बर्बाद हुई जिंदगी

उन्होंने फिल्म मनसरा के दौरान एक ऐसा डिसीजन लिया जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ. दरअसल फिल्म के दौरान एक सीन को करने के लिए स्टंट डबल्स या सुरक्षा सावधानी की जरूरत थी. लेकिन एक्टर ने दोनों ही चीजों के लिए मना कर दिया. और कहा कि किसी बिना एक्सपर्ट के ही शूट किया जाना चाहिए. बाबू ने सीन के लिए छलांग लगाई जिसके कारण हादसा हो गया. छलांग के दौरान उनकी पीठ में गहरी चोट आ गई.और वह 30 सालों से बेड पर पड़े रह गए.

 

अस्पताल में हुई बाबू की मौत

सारे इलाज के बावजूद उनकी स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ. काम करना तो दूर की बात है वह उठने और बैठने के लिए मजबूर थे.उनकी मां ने देखभाल की कुछ वक्त पूर्व भी उनका निधन हो गया. एक्टर की ज्यादा तबियत बिगड़ने से चेन्नई में एडमिट किया गया था लेकिन मंगलवार को उनका निधन हो गया|

 

Kareena kapoor birthday :करीना कपूर की धूमधाम से हुई बर्थडे पार्टी रिलीज हुई फिल्म

Kareena kapoor birthday :बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया है. करीना कपूर 43 वर्ष की हो चुकी है. करीना कपूर की इतने सालों की फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उनकी बेहतर लुक और फिल्म इंडस्ट्री में बेहतर कार्य करने के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं.

करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीर

करीना कपूर की 43 में जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी मौजूद थी . जहां उन्होंने करीना कपूर के साथ सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं.इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने अपनी बहन को बर्थडे विश करते हुए कैप्शन भी लिखा है. तस्वीर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा कि मेरी लाइफ लाइन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.

आने वाली फिल्म से जुड़ा केक

करीना कपूर के बर्थडे पार्टी में जो तस्वीर में दिखाई दे रहा है.उसमें उनकी आने वाली फिल्म से जुड़ा केक है जो काफी पसंद किया जा रहा है.

karishma
photo credit : social media

करीना कपूर अपने बर्थडे पार्टी में शानदार लुक पर दिखाई दे रहे हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. करीना कपूर की फिल्म जान जान उनके बर्थडे के दिन ही रिलीज हुई है. यही कारण है की एक्ट्रेस का बर्थडे उनके लिए बहुत खास है इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

NATIONAL SINEMA DAY:नेशनल सिनेमा डे पर टिकट पर मिलेगी छूट

National sinema day:पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की ओर से नेशनल सिनेमा डे पर कम कीमतों पर दर्शक पसंदीदा फिल्म देख पाएंगे.अगर आप फिल्म देखने के शौकीन हैं उनके लिए यह बड़ी खबर है.इस खबर कारण यह है कि मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया नेशनल सिनेमा डे का आयोजन करने वाली है. सभी फिल्मों के टिकट पर छूट मिलने वाली है. आपकी पसंदीदा फिल्म ग़दर 2 हो या फिर जवान हो आप अपनी पसंदीदा फिल्म कम दाम में टिकट खरीद कर देख पाएंगे.

टिकट के लिए दर्शकों की उमड़ी भीड़

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से नेशनल सिनेमा दे की घोषणा की गई है जिसे पिछले साल दशकों में काफी उत्साह देखने को मिला था. थिएटर में टिकटों के लिए लंबी-लंबी लाइन लगी थी. दशकों में काफी उत्साह देखने को मिला था. इस साल नेशनल सिनेमा डे पर मात्र 99 रुपए में दर्शक अपनी पसंदीदा फिल्म देखने का आनंद ले पाएंगे.

sinema day
photo credit : social media

कहां रहेगा ऑफर

इस साल नेशनल सिनेमा डे पर 4000 स्क्रीन शामिल की गई है.इसमें मिराज, सिनेपोलिस,पीवीआर, आइनॉक्स, एशियन सिटी, प्राइड वेब,डिलाइट मूवी टाइम,मुक्ता A2 जैसे कई मल्टीप्लेक्स और थिएटर शामिल किए गए हैं. नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म रिलीज होने से फिल्म के निर्माता की अच्छी कमाई होती है.इस दिन फिल्म देखने के लिए दशकों में काफी उत्साह होता है. हाल ही में आई जवान और ग़दर 2 ने सिनेमाघर में जमकर धमाल मचाया है.ऐसे में यह माना जा रहा है की गदर 2 और जवान फिल्म सिनेमाघर में अच्छी कमाई कर सकती हैं.

BOLLYWOOD NEWS BULLETIN TODAY LATEST NEWS UPDATE : 20.09.23 DAY Wednesday

Rewa news:रीवा रेलवे स्टेशन में एक युवक ने किया सुसाइड मचा हड़कंप!

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*